logo-image

Ananya Pandey: एयरपोर्ट पर पैपराजी से मुंह छिपाते दिखीं अनन्या, फैंस ने पूछा- मेकअप नहीं किया?

अनन्या की वीडियो पर फैंस ने अलग -अलग प्रतिक्रिया देना शुरू कर दिया है. लोगों का मानना है मेकअप नहीं किया होगा इसलिए ऐसा कर रही होंगी

Updated on: 30 Jun 2023, 03:06 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Pandey) भी किसी ने वजह से अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. एक्ट्रेस ने अपनी हालिया स्पॉटिंग से इंटरनेट पर सभी लोगों के मन में सस्पेंस क्रिएट कर दिया है. हाल ही में अनन्या को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, हालांकि, यह एक असामान्य स्पॉटिंग थी. उन्हें एयरपोर्ट पर लोगों से चेहरा छुपाते हुए देखा गया. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस (Ananya Pandey) का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है जैसी ही फोटोग्राफर अनन्या की ओर बढ़ते हैं, वो मुंह छुपाने के लिए फोन आगे रख देती हैं और कार की तरफ आगे बढ़ने लगती हैं.

अनन्या (Ananya Pandey airport look) की इस हरकत ने इंटरनेट पर बवाल मचा दिया है. लोगों के मन में सवालों का सैलाब उमड़ पड़ा है. फैंस सोच रहे हैं एक्ट्रेस ने आखिर ऐसा किया क्यों ? कुछ लोगों ने उनके व्यवहार की आलोचना की है तो वहीं कुछ उनका पक्ष भी ले रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ''वह परेशान नहीं होना चाहती. उसे रहने दो." वहीं एक अन्य ने कहा, "अनन्या इतनी खूबसूरत है कि वह अपना चेहरा क्यों छिपाएगी." एक और ने लिखा, "वे अपना चेहरा क्यों छिपाते हैं, क्या वे बिना मेकअप के इतने बुरे दिखते हैं."

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollywood Bubble (@bollywoodbubble)

आदित्य कपूर के साथ किया था रैंप वॉक

 वहीं इससे पहले अनन्या पांडे तब भी सुर्खियां बटोर रही थीं जब उन्होंने अपनी शादी के प्लान्स के बारे में बात की थी. एक इंटरव्यू के दौरान, गहराइयां एक्ट्रेस ने कहा कि वह बहुत छोटी हैं और उनकी शादी के लिए कोई योजना नहीं है. अनन्या पांडे के बारे में अफवाह है कि वह आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor)  के साथ डेटिंग कर रही हैं. वे अपनी सार्वजनिक उपस्थिति के लिए सुर्खियां बटोर रहे हैं और फैंस अटकलें लगाना बंद नहीं कर रहे हैं. इसके अलावा, दोनों ने एक फैशन शो के लिए एक साथ रैंप वॉक भी किया और इसने आग में और घी डाल दिया.