logo-image

ब्लू कलर के आउटफिट में खूबसूरत लग रही हैं अन्नया पांडे, सोशल मीडिया पर ढा रही कहर

एक्ट्रेस ने चिकनकारी सेट में एक स्ट्रेपी क्रॉप टॉप पहना है जिसे कोऑर्डिनेटेड पलाज़ो पैंट्स के साथ वाइड-लेग्ड सिल्हूट के साथ पेयर किया गया है.

Updated on: 16 Aug 2022, 07:50 PM

highlights

  • सोशल मीडिया पर कहर ढा रही तस्वीरें 
  • 25 अगस्त को होगी रिलीज
  • प्रमोशन के लिए देशभर में घूम रही लाइगर की टीम

 

नई दिल्ली:

साउथ एक्टर विजय देवरकोंडा और अन्नया पांडे इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म लाइगर के प्रमोशन में बिजी है. सोशल मीडिया पर  उनकी एक के बाद तस्वीर वायरल हो रही है. एक्टर प्रमोशन के चलते रोज नए नए आउट फिट में नजर आ रहे हैं. उनके इस अंदाज को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. लाइगर की पूरी टीम प्रमोशन के लिए देशभर में घूम रही है. इससे पहले भी दोनों को 14 अगस्त को तेलंगाना के वारंगल में देखा गया. वारंगल में लाइगर का धमाकेदार प्रमोशन किया गया है. बता दें 11 अगस्त से प्रमोशन की प्रक्रिया शुरू हुई है. ये प्रमोशन पीरियड 12 दिन का है. 

एक्टर प्रमोशन के लिए पंजाब, पटना और अहमदाबाद भी गए है. वहीं गुजरात में हुए प्रमोशन के दौरान अन्नया को बेहद को सुंदर ही आउट फिट में देखा गया. साथ ही विजय हमेशा की तरह केजुअल लुक में नजर आए थे. दोनों की बीच की केमेस्ट्री सोशल मीडिया पर खूब तारीफें बटोर रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस अन्नया पांडे को ब्लू कलर की सुंदर सी ड्रेस में देखा गया है. एक्ट्रेस ने चिकनकारी सेट में एक स्ट्रेपी क्रॉप टॉप पहना है जिसे कोऑर्डिनेटेड पलाज़ो पैंट्स के साथ वाइड-लेग्ड सिल्हूट के साथ पेयर किया गया है और एक फ्लोई ऑर्गेना केप के साथ लेयर किया गया है. इस लुक में वो हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत लग रही थीं.

फोटो पर आए 5 लाख लाइक्स

वहीं इससे पहले उन्होंने वारंगल में विजय के साथ अपना लेटेस्ट फोटोशूट करवाया जिसमें उन्होंने ब्लैक कलर का लहंगा पहना था. साथ ही विजय ने भी ब्लैक कलर का कुर्ता पयजामा पहना था. दोनों की ये फोटो साथ में बहुत अच्छी लग रही है. दोनों की फोटो साथ में देखकर लग रहा है कि इन दोनों के बीच कुछ चल रहा है. कुछ ही घंटों में दोनों की साथ वाली फोटो पर 5 लाख लाइक्स मिल चुके हैं. फैंस भी फोटो पर लगातार कमेंट बिखेर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा उफ्फ तेरी अदा..और भी बहुत कुछ लोगों के कमेंट जारी हैं.फिल्म की अगर बात करें तो 25 अगस्त को ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी. विजय  देवरकोंडा इस फिल्म के माध्यम से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे. वहीं फिल्म के अब तक दो गाने रिलीज किए जा चुके हैं, जो आते ही यूट्यूब पर ट्रेंड करने लगे थे.