logo-image

Aditya- Ananya: पैपराजी को देखकर शर्मा गईं अनन्या पांडे, आदित्य रॉय कपूर ने भी दिया ऐसा रिएक्शन

आदित्य और अनन्या मुंबई में फिल्म निर्माता विक्रमादित्य मोटवानी के प्रोडक्शन हाउस ऑफिस के दौरा पर थे. स्पॉटिंग पर प्रतिक्रिया देते हुए, कई लोगों ने अनुमान लगाना शुरू कर दिया कि क्या वे किसी आगामी प्रोजेक्ट के लिए बातचीत कर रहे हैं.

Updated on: 19 Sep 2023, 07:09 AM

नई दिल्ली:

आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) को लेकर लंबे समय से अफवाह जारी है. कहा जा रहा है कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. सोमवार यानी कल दोनों एक साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए थे, तभी पैपराजी ने उन्हें घेर लिया और फोटोज के लिए रिक्वेस्ट की. हालांकि दोनों ने एक साथ पोज नहीं दिया, वे एक-एक करके बाहर निकले और कैमरे के लिए थोड़ा मुस्कराए. विरल भयानी (Viral Bhayani) के इंस्टाग्राम अकाउंट पर दोनों क एक वीडियो शेयर किया गया है. वीडियो में आदित्य रॉय कपूर को सबसे पहले बिल्डिंग से बाहर निकलते हुए दिखाया गया है, वह व्हाइट शर्ट और व्हाइट पैंट पहने हुए कैजुअल लुक में थे. अनन्या उसी गेट से आगे निकल गई. उन्होंने जींस के साथ व्हाइट श्वेटशर्ट पहनी थी. अपनी कार की ओर जाते समय अनन्या ब्लश करती नजर आईं .

एक साथ फिल्म में देखना चाहते फैंस

 बता दें, आदित्य और अनन्या मुंबई में फिल्म निर्माता विक्रमादित्य मोटवानी के प्रोडक्शन हाउस ऑफिस के दौरा पर थे. स्पॉटिंग पर प्रतिक्रिया देते हुए, कई लोगों ने अनुमान लगाना शुरू कर दिया कि क्या वे किसी आगामी प्रोजेक्ट के लिए बातचीत कर रहे हैं. इंस्टाग्राम पर एक शख्स ने पोस्ट के कमेंट सेक्शन में लिखा, "आदि और अनन्या व्हाइट कलर में पेयर कर रहे हैं." एक अन्य ने कहा, "आदि और अनन्या को एक साथ एक फिल्म में देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता." किसी ने यह भी कहा, "मुझे यह जोड़ी बहुत पसंद है."

 

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

ये है अनन्या का अगला प्रोजेक्ट

वहीं एक्टर्स के वर्कफ्रंट की अगर बात करें तो अनन्या पांडे को हाल ही में आयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल 2 में देखा गया था, जिसने गदर 2 से कड़ा कॉम्पटिशन होने के बाद बावजूद बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा प्रदर्शन किया था. वह अगली बार खो गए हम कहां और कॉल मी बे में दिखाई देंगी, दूसरी ओर, आदित्य के पास फिल्म निर्माता अनुराग बसु की मेट्रो... इन दिनों पाइपलाइन में है.