logo-image

अनन्या पांडे ने बताया किन डायरेक्टर्स के साथ करना चाहती हैं काम, शेयर की लिस्ट

इंटरव्यू के दौरान अन्नया ने डायरेक्टर के साथ काम करने को लेकर अपने विचार शेयर किए.अनन्या पांडे ने उन सभी निर्देशकों की एक लिस्ट साझा की, जिनके साथ वह काम करना चाहती हैं

Updated on: 22 Aug 2022, 02:43 PM

highlights

  • राम्या कृष्णन और विजय देवरकोंडा फिल्म में लीड रोल में हैं
  • अनन्या पांडे ने निर्देशकों की लिस्ट शेयर की
  • अनन्या  खो गए हम कहां में दिखाई देंगी

 

नई दिल्ली:

अनन्या पांडे (Annanya Pandey) आजकल बॉलीवुड का चर्चित चेहरा है. 25 अगस्त को  उनकी फिल्म लाइगर रिलीज होने वाली है. राम्या कृष्णन और विजय देवरकोंडा फिल्म में लीड रोल में हैं. दोनों एक्टर फिलहाल फिल्म के प्रमोशन में बिजी है.इसी बीच विजय और राम्या का एक इंटरव्यू हुआ. इंटरव्यू के दौरान अनन्या ने डायरेक्टर के साथ काम करने को लेकर अपने विचार शेयर किए.अनन्या पांडे ने उन सभी निर्देशकों की एक लिस्ट साझा की, जिनके साथ वह काम करना चाहती हैं. पति पत्नी और वो की एक्ट्रेस ने कहा, "वहां बहुत सारे लोग हैं, मैं वास्तव में एसएस राजामौली सर के साथ काम करना चाहती हूं.'' मैं जोया (अख्तर) के साथ काम करना चाहती हूं, मैं करण (जौहर), अयान जी के साथ काम करना चाहती हूं, वो फिल्म  ब्रह्मास्त्र भी कर रहे हैं, मैं इसे देखने के लिए बहुत उत्साहित हूं क्योंकि मैं उम्मीद कर रही हूं कि यह सामुदायिक अनुभव और जीवन से भी बड़ा अनुभव है, इसलिए बहुत सारे लोग हैं." जबकि अनन्या ने यह भी खुलासा किया कि वह संजय लीला भंसाली के साथ काम करना चाहती हैं.

मलयालम में भी रिलीज होगी लाइगर 

लाइगर फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज होगी. इसके अतिरिक्त, विशु रेड्डी, अली, मकरंद देशपांडे, रोनित रॉय और गेटअप श्रीनू फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे.  इसके अलावा, अनन्या, सिद्धांत चतुर्वेदी और आदर्श गौरव के साथ खो गए हम कहां में दिखाई देंगी, जो अर्जुन वरेन सिंह द्वारा निर्देशित है. दूसरी ओर, राम्या रजनीकांत की अगली फिल्म जेलर का हिस्सा होंगी.वहीं अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा फिल्म के प्रमोशन के लिए जगह जगह घूम रहे हैं. वो अब तक वारंगल, अहमदाबाद कई जगह पर प्रमोशन के लिए गए हैं. प्रमोशन के दैरान अन्नया पांडे का एक के बाद ग्लैमरस लुक भी देखने को मिला है.