logo-image

Pavitra Rishta की Ankita Lokhande का घर टूटने की कगार पर, पति से रह रहीं हैं अलग!

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) काफी समय से अपनी पर्सनल लाइफ के चलते चर्चा में हैं. वो आए दिन पति विक्की जैन (Ankita Lokhande Vicky Jain) के साथ कहीं-न-कहीं स्पॉट हो ही जाती हैं. इस बीच हाल ही में कहा जा रहा है कि उनका रिश्ते टूटने के कगार पर है.

Updated on: 15 May 2022, 08:45 AM

नई दिल्ली:

टीवी इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड तक अपनी एक अलग पहचान कायम करने वाली अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) बीते काफी समय से अपनी पर्सनल लाइफ के चलते चर्चा में हैं. वो आए दिन अपने पति विक्की जैन (Ankita Lokhande Vicky Jain) के साथ कहीं-न-कहीं स्पॉट हो ही जाती हैं. लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि वे दोनों शादी के बाद भी एक-दूसरे से अलग रहते हैं. ऐसे में अब अंकिता का दर्द (Ankita Lokhande on her long distance relationship) छलक उठा है. जिसके बाद लोगों ने ये कयास लगाने शुरू कर दिए हैं कि अगर ऐसा ही चलता रहा तो उनका रिश्ते टूटने के कगार पर आकर खड़ा हो जाएगा. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by StarPlus (@starplus)

गौरतलब है कि फिलहाल कपल स्टार प्लस के शो 'स्मार्ट जोड़ी' (Smart Jodi) में दिख रहा है. जहां दोनों अक्सर एक-दूसरे से जुड़े खुलासे करते रहते हैं. चैनल का लेटेस्ट प्रोमो इस समय सोशल मीडिया पर चर्चा में है. जिसमें अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande latest statement) बता रही हैं कि शादी के बाद दूर रहना उनके लिए कितना मुश्किल भरा है. वो कहती हैं कि हाल ही में हमारी शादी हुई है. लेकिन हम साथ नहीं रह सकते. विक्की बिलासपुर में रहते हैं. शुरुआत में ये सब ठीक लगता था कि विक्की आकर उनसे मिलकर जाते थे. लेकिन शादी के बाद ये मुश्किल हो गया है. उनका कहना है कि दिनभर में कई ऐसे मौके होते हैं, जब उन्हें विक्की अपने साथ चाहिए होते हैं. चाहे वो रात को सोने के समय हो या फिर विक्की के कंधे पर सिर रखने का मन हो.

बता दें कि इसके अलावा एक्ट्रेस (Ankita Lokhande latest interview) ने इंटरव्यू में भी इस पर बात की. जिसमें उन्होंने कहा कि वो हमेशा से ऐसी लड़की रही हैं, जिसे जिंदगी में सबकुछ चाहिए. अगर वो अपना काम में क्वालिटी का ध्यान रखती हैं तो उन्हें एक अच्छे लाइफ पार्टनर की भी जरूरत है. अंकिता का कहना है कि वो एक करियर ऑरिएंटेड महिला रही हैं. वो हमेशा से अपना करियर बनाना चाहती थी. जो उन्होंने किया भी. उनका मानना है कि हर चीज आपकी जिंदगी में अपने सही समय पर होती है. इसी तरह विक्की भी उनकी जिंदगी में बिल्कुल ठीक समय पर आए. दोनों ने शादी की और अब वे अपनी शादीशुदा जिंदगी में खुश हैं. हालांकि, दोनों के बीच की ये दूरी उनके फैंस को परेशान कर रही है. वे कपल को सलाह दे रहे हैं कि उन्हें एक साथ रहना चाहिए, वरना उनके रिश्ते में दरार भी आ सकती है.