logo-image

सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के कांटेक्ट में आज भी हैं अंकिता लोखंडे, एक्ट्रेस की मां ने किया खुलासा

अंकिता लोखंडे फिलहाल बिग बॉस 17 में नजर आ रही हैं. इसी बीच उनकी मां वंदना लोखंडे ने एक्टर के सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के साथ रिश्ते को लेकर कुछ खुलासे किए हैं.

Updated on: 16 Jan 2024, 07:37 PM

नई दिल्ली:

बिग बॉस 17 में इस वक्त अंकिता लोखंडे और विक्की जैन छाए हुए हैं. दोनों के बीच के झगड़ों की चर्चा शो के बाहर भी हो रही है. इसके अलावा टीवी एक्टर ने शो में कई बार अपने एक्स-बॉयफ्रेंड और दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का जिक्र किया है, जो उनकी सास यानी विक्की की मां को अच्छा नहीं लगा है. इसके अलावा अंकिता को बिग बॉस 17 के घर के अंदर कई बार सुशांत का नाम लेने के लिए भी ट्रोल किया गया है. इस बीच एक्ट्रेस की मां वंदना लोखंडे ने राजपूत परिवार के साथ उनके रिश्ते को लेकर बड़ा खुलासा किया है.

आज भी सुशांत सिंह राजपूत के परिवार से जुड़ी हैं अंकिता लोखंडे

अंकिता की मां वंदना लोखंडे ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया और अंकिता और सुशांत के रिश्ते पर खुलकर बात की. इस दौरान उन्होंने कहा कि उन दोनों का रिश्ता काफी गहरा था, जिसकी वह खुद गवाह हैं क्योंकि वह सुशांत और अंकिता के साथ रह चुकी हैं. 'मैं उन दोनों के साथ एक ही घर में रहता हूं और उन्हें 7 साल से एक जोड़े के रूप में जानता हूं. अंकिता उससे बहुत प्यार करती थी. ऐसे में आगे बढ़ना उतना आसान नहीं था जितना लगता है.

सुशांत की बहनें श्वेता और रानी अंकिता से फोन पर बात करती हैं

अंकिता बेहद इमोशनल इंसान हैं. सुशांत बहुत अच्छे इंसान और बहुत बुद्धिमान थे. आज भी सुशांत की बहनें श्वेता और रानी अंकिता से फोन पर बात करती हैं. उनके पिता केके सिंह भी कुछ दिनों में एक बार अंकिता को फोन करते हैं. अंकिता लोखंडे की मां ने कहा, "सुशांत का परिवार आज भी अंकिता को अपनी बेटी की तरह प्यार करता है. इसके अलावा अंकिता की मां ने विक्की जैन की तारीफ करते हुए कहा कि वह हमेशा अंकिता के साथ खड़े रहे हैं.