logo-image

अंकित तिवारी और पल्लवी शुक्ला ने लिए सात फेरे, शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

'सुन रहा है न तू' फेम सिंगर अंकित तिवारी कल पल्लवी शुक्ला के साथ शादी के बंधन में बंध गए।

Updated on: 24 Feb 2018, 07:51 AM

नई दिल्ली:

'सुन रहा है न तू' फेम सिंगर अंकित तिवारी कल पल्लवी शुक्ला के साथ शादी के बंधन में बंध गए। कुछ दिन पहले ही दोनों से सगाई की थी। अंकित तिवारी ने वेडिंग सेरेमनी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की।

दोनों कपल शादी के जोड़े में बेहद खूबसूरत नज़र आ रहे है। ट्विटर पर तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'तुम ही मेरा आज हो और बाकी के सारे कल भी तुम ही हो।'

 

A post shared by Ankit Tiwari (@ankittiwari) on Feb 23, 2018 at 9:45am PST

21 फरवरी को अंकित ने पल्लवी  के साथ सगाई रचाई थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अंकित और पल्लवी का ग्रैंड रिसेप्शन मुंबई में होगा।

 

A post shared by Ankit Tiwari (@ankittiwari) on Feb 20, 2018 at 5:11am PST

और पढ़ें: क्या! करोड़ों के खर्च से बचने के लिए सलमान खान ने की शादी से तौबा

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पल्लवी शुक्ला अंकित तिवारी की दादी की पसंद है। दोनों की मुलाकात ट्रेन में हुई थी। पेशे से मैकेनिकल इंजीनियर पल्लवी बेंगलुरु में रहती थी लेकिन शादी के बाद वह मुंबई शिफ्ट हो जाएंगी।

अंकित करियर के शुरुआती दौर में जिंगल्स गाते थे और टीवी प्रोग्राम्स के लिए बैकग्राउंड स्कोर कंपोज करते थे। फिर उन्हें 'दो दूनी चार' और 'साहब, बीवी और गैंगस्टर' फिल्म में म्यूजिक कंपोज करने का ऑफर मिला। हालांकि 'आशिकी 2' का गाना 'सुन रहा है न तू' उनके लिए टर्निंग प्वॉइंट साबित हुआ। इसके लिए उन्हें कई अवॉर्ड्स भी मिले।

और पढ़ें: 'रेस 3' में थाईलैंड के जंगलों में एक्शन करेंगे सलमान और जैकलीन