logo-image

BB 16 : प्रियंका चाहर के नॉमिनेट होने पर इमोशनल हुए अंकित गुप्ता, फिर दोहराया बिग बॉस का इतिहास

बिग बॉस 16 लगातार सुर्खियों में बना हुआ है. हाल ही का एपिसोड धमाको से भरा हुआ था. वहीं दर्शकों को अब वीकेंड का वार एपिसोड (Weekend Ka Vaar) से काफी उम्मीद है, जिसमें वरुण धवन और कृति सनोन शो में गेस्ट के तौर पर दिखाई देंगे.

Updated on: 12 Nov 2022, 07:48 AM

नई दिल्ली :

बिग बॉस 16 लगातार सुर्खियों में बना हुआ है. हाल ही का एपिसोड धमाको से भरा हुआ था. वहीं दर्शकों को अब वीकेंड का वार एपिसोड (Weekend Ka Vaar) से काफी उम्मीद है, जिसमें वरुण धवन और कृति सनोन शो में गेस्ट के तौर पर दिखाई देंगे. इसके साथ ही होस्ट सलमान खान ने प्रियंका चाहर चौधरी के निष्कासन का ऐलान किया, जिसे सुनकर घर के सभी सदस्य हैरान हो गए थे. लेकिन सवाल यह है कि क्या वो वाकई शो छोड़ देंगी. इस हफ्ते के लिए गोरी नागोरी, सुंबुल तौकीर और प्रियंका चाहर चौधरी नॉमिनेट हैं. बता दें कि वीकेंड का वार एपिसोड के प्रोमो में सलमान खान ने घोषणा की कि प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary) को बिग बॉस 16 के घर से बाहर कर दिया गया है. इस ऐलान से अंकित गुप्ता इमोशनल हो जाते हैं, जिनकी आंखें नम हो जाती हैं.

यह भी जानिए - Sania Mirza Divorce: बेटे इजहान के लिए सानिया करेंगी समझौता, लिया ये फैसला

आपको बता दें कि घर से बाहर निकलते वक्त प्रियंका कहती नजर आ रही हैं कि वो इसलिए जा रही हैं क्योंकि उन्हें किसी रिश्ते की परवाह करते वक्त कुर्बानी देने की आदत है. वहीं दबंग खान अंकित (Ankit Gupta) से पूछते हैं कि प्रियंका को जाते हुए देखकर उन्हें कैसा लग रहा है, उन्होंने कहा, 'उन्हें बहुत बुरा लग रहा है और यह उनकी वजह से है.' इसके बाद प्रोमो में अंकित को कन्फेशन रूम की तरफ जाते हुए भी देखा जाता है. लेकिन सवाल ये है कि क्या सच में वो घर छोड़कर चली जाएंगी या ये सिर्फ अंकित को खेल समझाने का मज़ाक है.

बता दें कि आज सलमान खान (Salman Khan) अर्चना और शिव के मामले पर बात करते नजर आएंगे. इसके अलावा वो बॉलीवुड सुपरस्टार वरुण धवन और कृति सोनन का शो में स्वागत करेंगे. भाईजान दोनों स्टार्स के साथ मस्ती करते भी नजर आएंगे. साथ ही सलमान खान वरुण और कृति के साथ सॉन्ग 'ठुमकेश्वरी' पर थिरकते और अपना सिग्नेचर स्टेप करते नजर आएंगे.