logo-image

अंकित बाथला थपकी प्यार की 2 से करेंगे कमबैक

अंकित बाथला थपकी प्यार की 2 से करेंगे कमबैक

Updated on: 17 Aug 2021, 02:40 PM

मुंबई:

थपकी प्यार की फेम टेलीविजन अभिनेता अंकित बाथला, जो वेब सीरीज क्राइम्स एंड कन्फेशंस में वसीम की भूमिका निभाने में व्यस्त हैं, लोकप्रिय डेली सोप के सीजन 2 में अपनी वापसी को लेकर उत्साहित हैं।

थपकी प्यार की में ध्रुव पांडे का किरदार निभाने वाले अंकित भी इस बात को लेकर चर्चा में हैं कि क्या वह शो के आने वाले दूसरे सीजन का हिस्सा होंगे।

वो कहते हैं, ठीक है, अगर मैं थपकी प्यार की 2 कर रहा हूं या नहीं, तो मैं वास्तव में इस समय टिप्पणी नहीं कर सकता। मैं यह नहीं बता सकता कि मैं इसका हिस्सा हूं या नहीं। हालांकि, मैं कह सकता हूं कि वापसी हमेशा शानदार होती है। यह एक पदक की तरह है।

वह अपने वेब शो क्राइम्स एंड कन्फेशंस से संतुष्ट नजर आ रहे हैं। अंकित ने चुटकी लेते हुए कहा कि मैं अब उत्साहित हूं कि मैं इस वेब शो का हिस्सा हूं और मैं वेब पर इस तरह की और सामग्री करने की उम्मीद कर रहा हूं। अपराध और इकबालिया के लिए मुझे जिस तरह का प्यार मिला है, वह पागल करने वाला है। मैं मुझे खुशी है कि शो इतना अच्छा कर रहा है।

ऑल्ट बालाजी पर क्राइम एंड कन्फेशंस की स्ट्रीमिंग हो रही है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.