logo-image

Anjali Arora डांस: 'कुड़ी चमकीली' पर सॉलिड मूव्स देख फैन्स बोले 1-नंबर

सोशल मीडिया सेंसेशन अंजली अरोड़ा को कौन नहीं जानता...'कच्चा बादाम गर्ल' के नाम से मशहूर अंजली आए दिन सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं.

Updated on: 25 Feb 2023, 02:42 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया सेंसेशन अंजली अरोड़ा को कौन नहीं जानता...'कच्चा बादाम गर्ल' के नाम से मशहूर अंजली आए दिन सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. कंगना रनौत के शो लॉकअप ने उन्हें घर-घर में पहचान दिलाई. उनका फियरलेस ऐटिट्यूड दर्शकों को पसंद आया. वह शो की विनर तो नहीं बनीं लेकिन स्टार जरूर बन गईं. सोशल मीडिया पर उनकी भयंकर फैन फॉलोइंग है. 12 मिलियन फॉलोअर्स की फौज रखने वाली अंजली जब भी कोई तस्वीर या वीडियो पोस्ट करती हैं तो तहलका मच जाता है.

इस बार भी यही हुआ है. अंजली ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया. इस वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं और लाइक्स का तो पूछिए मत. दो लाख से ज्यादा लाइक्स और बंपर कमेंट्स हैं. 
 
किस गाने पर परफॉर्म कर रही हैं अंजली?

Anjali Arora इस वीडियो में यो यो हनी सिंह के गाने 'Kudi Chamkeeli' पर परफॉर्म करती नजर आ रही हैं. यह गाना अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की फिल्म सेल्फी का है. वीडियो में अंजली ने लिरिक्स के मुताबिक रेड कलर की एक चमकीली ड्रेस पहनी है. उनका स्टाइल हमेशा की तरह ऑन पॉइंट है. इंस्टाग्राम पर आए कमेंट्स की बात करें तो प्रज्ञा ने लिखा, एक्सप्रेशन क्वीन हैं अंजली. फैन बॉय नाम के एक यूजर ने लिखा, नंबर-1. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anjali Arora (@anjimaxuofficially)

मिलियन व्यूज की स्टार हैं अंजली

अंजली जब भी इंस्टाग्राम पर कोई वीडियो पोस्ट करती हैं तो वह ऐसे ही नहीं जाता. कुछ दिन पहले अंजली हरियाणवी गाने 'टूट गई खाट' पर परफॉर्म करती नजर आई थीं. इस वीडियो को 2.9 मिलियन से ज्यादा लोगों ने देखा था. इस पर 4 लाख लाइक्स और 5 हजार से ज्यादा कमेंट आए थे. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anjali Arora (@anjimaxuofficially)

इंग्लिश गानों पर भी शानदार हैं अंजली के मूव्स

अंजली केवल हिंदी, भोजपुरी या हरियाणवी गाने ही नहीं अंग्रेजी गाने भी पसंद करती हैं. कुछ समय पहले उन्होंने अमेरिकन सिंगर Libianca Fonji के गाने पीपल पर परफॉर्म किया था. इस गाने को 6 मिलियन व्यूज मिले थे और फैन्स ने अंजली के जबरदस्त मूव्स की खूब तारीफ की थी.

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anjali Arora (@anjimaxuofficially)