logo-image

सिटी ऑफ जॉय: अनिरुद्ध रॉय चौधरी का कहना है कि लॉस्ट के लिए कोलकाता परफेक्ट जगह

सिटी ऑफ जॉय: अनिरुद्ध रॉय चौधरी का कहना है कि लॉस्ट के लिए कोलकाता परफेक्ट जगह

Updated on: 06 Dec 2021, 03:10 PM

मुंबई:

अनिरुद्ध रॉय चौधरी अपनी आगामी थ्रिलर लॉस्ट के साथ सिलसिला जारी रखे हुए हैं क्योंकि उन्होंने कहानी को चलाने के लिए कोलकाता शहर को चुना है।

बंगाल के गढ़ में फिल्म की भौतिक सेटिंग के बारे में बात करते हुए, फिल्म निर्माता ने कहा कि हर पटकथा अपने आप में एक विशेष परि²श्य की मांग करती है। लॉस्ट एक भावनात्मक थ्रिलर है और रिश्तों और प्रतिबद्धता के बारे में एक कहानी है। कहानी में कोलकाता फिट बैठता है। शहर में एक गर्मजोशी है जिसकी हमें अपनी फिल्म में जरूरत थी। यह एक राजनीतिक रूप से जागरूक शहर भी है।

इससे पहले, दिल्ली ने अनिरुद्ध की पिंक में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। यामी गौतम पंकज कपूर, राहुल खन्ना, नील भूपालम, पिया वाजपेयी और तुषार पांडे के साथ लॉस्ट की मुख्य भूमिका निभाएंगी।

जी स्टूडियोज, शरीन मंत्री केडिया, किशोर अरोड़ा, सैम फर्नांडीस और इंद्राणी मुखर्जी ने संयुक्त रूप से लॉस्ट का निर्माण किया है। फिल्म की पटकथा श्यामल सेनगुप्ता द्वारा लिखी गई है, संवाद रितेश शाह द्वारा, और इसमें अनिरुद्ध रॉय चौधरी और श्यामल सेनगुप्ता की कहानी है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.