logo-image

लॉस्ट आपकी आज की वास्तविकता पर सवाल खड़ा करती है : अनिरुद्ध रॉय चौधरी

लॉस्ट आपकी आज की वास्तविकता पर सवाल खड़ा करती है : अनिरुद्ध रॉय चौधरी

Updated on: 31 Aug 2021, 04:00 PM

मुंबई:

निर्देशक अनिरुद्ध रॉय चौधरी ने अपनी आगामी फिल्म लॉस्ट की शूटिंग पूरी कर ली है। उनका कहना है कि फिल्म आज की वास्तविकता पर एक सवाल खड़ा करती है।

फिल्म में यामी गौतम एक क्राइम रिपोर्टर के रूप में मुख्य भूमिका में हैं, और फिल्म आज के समय में मीडिया की अखंडता के मुद्दों पर टिप्पणी करेगी।

अपने उत्साह को साझा करते हुए, अनिरुद्ध ने कहा कि लॉस्ट आज की वास्तविकता पर सवाल खड़ा करती है। श्यामल के साथ कहानी को आकार देना और उसे बेहतरीन स्क्रिप्ट में बदलना काफी मजेदार था।

उन्होंने आगे कहा कि सबसे भावुक कलाकारों और क्रू में से एक के साथ इस फिल्म को तैयार करने का यह एक अविश्वसनीय अनुभव था। हम दुनिया के सामने जो कुछ भी बनाया है उसे पेश करने के लिए उत्साहित है, और मुझे आशा है कि सभी इसे बहुत प्यार देंगे।

यामी के साथ, फिल्म में पंकज कपूर, राहुल खन्ना, नील भूपालम, पिया वाजपेयी और तुषार पांडे सहित युवा प्रतिभाओं का एक समूह प्रमुख भूमिकाओं में है।

कहानी श्यामल सेनगुप्ता और अनिरुद्ध रॉय चौधरी द्वारा लिखी गई है और पटकथा श्यामल सेनगुप्ता द्वारा और संवाद रितेश शाह द्वारा लिखे गए हैं, जबकि संगीत शांतनु मोइत्रा ने स्वानंद किरकिरे के साथ एक गीतकार के रूप में तैयार किया है।

फिल्म का निर्माण जी स्टूडियोज, शरीन मंत्री केडिया, किशोर अरोड़ा, सैम फर्नांडीस और इंद्राणी मुखर्जी ने किया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.