logo-image

Animal में तृप्ति डिमरी का रोमांस देख सदमे में गए उनके मम्मी-पापा, दिया ऐसा रिएक्शन

तृप्ति डिमरी बताती हैं कि एनिमल देखकर उनके पेरेंट्स को थोड़ा धक्का और सदमा लगा था. वो फिल्म में उनके न्यूड सीन देखकर घबरा गए और उनसे आगे बढ़ने में उन्हें थोड़ा समय लगा

Updated on: 10 Dec 2023, 07:34 PM

नई दिल्ली:

Animal Triptii Dimri: हालिया रिलीज फिल्म 'एनिमल' (Animal) की एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी काफी चर्चा में हैं. तृप्ति इस फिल्म में सेकंड लीड एक्ट्रेस के तौर पर नजर आई थीं. फिल्म में तृप्ति डिमरी (Triptii Dimri) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर दिखाया गया है. ऐसे में दोनों के बीच काफी रोमांटिक सीन भी दर्शाए गए हैं. खासतौर पर तृप्ति डिमरी और रणबीर के न्यूड सीन काफी चर्चा में हैं. दोनों की केमिस्ट्री ने भी फैंस का दिल जीता है. इस बीच एक्ट्रेस ने बताया कि फिल्म में रणबीर कपूर के साथ उनके रोमांटिक सीन पर उनके माता-पिता का क्या रिएक्शन था?

एक इंटरव्यू में, तृप्ति ने बताया कि एनिमल में उनकी परफॉर्मेंस और सेक्स सीन देखकर माता-पिता काफी देर के लिए शॉक्ड रह गए थे. साथ वो सदमे में थे क्योंकि उन्होंने पहले फिल्मों में ऐसा कुछ नहीं देखा था. 

तृप्ति डिमरी बताती हैं कि एनिमल देखकर उनके पेरेंट्स को थोड़ा धक्का और सदमा लगा था. वो फिल्म में उनके न्यूड सीन देखकर घबरा गए और उनसे आगे बढ़ने में उन्हें थोड़ा समय लगा. तृप्ति ने कहा कि हालांकि, आखिरकार मेरे पेरेंट्स समझदार और दयालु थे. वो पहले कहते रहे थे "आपको ऐसा नहीं करना चाहिए था, लेकिन यह ठीक है. माता-पिता के रूप में, हम स्पष्ट रूप से इसे महसूस करेंगे.

तृप्ति ने उन पर जोर दिया कि वह कुछ भी गलत नहीं कर रही थी; यह उनका काम है, और जब तक वह सहज और सुरक्षित महसूस करती है, उन्हें इसमें कोई समस्या नहीं दिखती है. इसके अलावा उसने इस बात पर जोर दिया कि, एक अभिनेता के रूप में, उसके लिए अपने द्वारा निभाए गए किरदारों के प्रति पूरी तरह से ईमानदार रहना जरूरी है."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Triptii Dimri (@tripti_dimri)

इससे पहले तृप्ति डिमरी फिल्मों में बोल्ड सीन दे चुकी हैं. "बुलबुल" में उनपर एक रेप सीन फिल्माया गया था. इसको लेकर भी तृप्ति ने सेट पर अपने आराम और कंफर्ट के रहते ही ऐसे सीन दिए थे. तृप्ति ने बताया एनिमल में भी वो रणबीर के साथ सीन के दौरान सहज थीं."