logo-image

Animal Success Bash: एनिमल पार्टी में रश्मिका मंदाना को रणबीर ने सरेआम किया किस, वीडियो ने मचाया बवाल

Animal Success Bash: एनिमल की सक्सेज पार्टी में सभी कलाकार शामिल हुए थे. एक वीडियो में पूरी स्टार कास्ट को बॉबी देओल का सिग्नेचर खामोश पोज करते देखा गया.

Updated on: 07 Jan 2024, 03:43 PM

नई दिल्ली:

Ranbir Kapoor-Rashmika Mandanna: संदीप रेड्डी वांगा की एनिमल एक जबरदस्त ब्लॉकबस्टर हिट रही है. 1 दिसंबर 2023 को रिलीज हुई फिल्म ने दर्शकों का भी भरपूर प्यार मिला है. फिल्म के किरदारों ने रातों-रात स्टारडम हासिल कर लिया. इस सफलता का जश्न मनाने एनिमल की पूरी टीम ने कल शनिवार को जमकर पार्टी की थई. फिल्म के निर्माताओं ने एक ग्लैमरस ब्लैक कारपेट पार्टी का आयोजन किया था. इसमें फिल्म की लीड हीरोइन रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) भी शामिल हुई थी. रश्मिका खासतौर पर हैदराबाद से पार्टी में पहुंची थीं उन्हें देखकर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) खुशी से झूम उठे थे. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.  

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

इस कार्यक्रम में पूरी कास्ट, क्रू और बॉलीवुड की प्रमुख हस्तियां मौजूद रहीं. सभी बेहद हॉट और ग्लैमरस लुक में पार्टी की शान बढ़ाने आए थे. हैदराबाद से उड़कर रश्मिका मंदाना ने पार्टी में स्टाइलिश तरीके से एंट्री ली थी. वह पुष्पा 2 के एक गाने की शूटिंग में व्यस्त थीं. अपने बिजी शेड्यूल के बावजूद, उन्होंने एनिमल की सक्सेज पार्टी की शोभा बढ़ाने के लिए ब्रेक लिया. 

जैसे ही रश्मिका पार्टी में आईं रणबीर कपूर ने उन पर नजर पड़ी और आगे बढ़कर रश्मिका को गले लगा लिया. साथ ही रणबीर ने रश्मिका को गाल पर प्यार से किस किया. ये वीडियो देख सोशल मीडिया पर फैंस रणविजय बलवीर सिंह और गीतांजलि को साथ देखकर खुश हो गए. फैंस इस वीडियो पर खूब प्यार लुटा रहे हैं. एनिमल की ये जोड़ी सबका दिल जीत रही है. 

रश्मिका मंदाना का एक और वीडियो चर्चा में है जिसमें वो फिल्म की दूसरी हीरोइन तृप्ति डिमरी से मुलाकात कर रही हैं. यहां दोनों भाभी को देख फैंस खुश हो गए और एक्साइटमेंट में उनके बीच की बातचीत को लेकर अटकलें लगा रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

एक और दिल छू लेने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. इसमें एनिमल फिल्म की पूरी टीम एक साथ तस्वीरें खिंचवाती नजर आ रही है. कलाकारों की टोली में बॉबी देओल, रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना, तृप्ति डिमरी, सौरभ सचदेवा, सिद्धांत कार्निक, अनिल कपूर, सलोनी बत्रा, संदीप रेड्डी वांगा और निर्माता भूषण कुमार शामिल हैं. सभी एक-साथ बॉबी देओल का सिग्नेचर एनिमल खामोश वाला पोज देते हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

फिल्म की सक्सेज पार्टी रणबीर कपूर के अलावा आलिया भट्ट भी शामिल हुई थीं. आलिया का ब्लू गाउन लुक भी काफी चर्चा में हैं. वहीं रणबीर ब्लैक ब्लेजर वाले आउटफिट में डैशिंग लग रहे थे. दोनों की फैमिली में मां नीतू कपूर और आलिया भट्ट के पिता महेश भट्ट भी पार्टी का हिस्सा बने थे.  संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित 'एनिमल' 1 दिसंबर 2023 को रिलीज हुई थी. फिल्म ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है.