logo-image

Animal Star Cast Fees: एनिमल के लिए रणबीर ने वसूली मोटी रकम, बॉबी देओल ने भी मारा बड़ा हाथ

रिपोर्ट्स के मुताबिक, रणबीर कपूर, बॉबी देओल, रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर को संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म एनिमल के लिए कितना फीस पे किया गया. यह फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज हुई थी.

Updated on: 03 Dec 2023, 02:53 PM

नई दिल्ली:

रणबीर कपूर की लंबे समय से मोस्ट अवेटेड फिल्म एनिमल 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, इसे ऑडियंस से सराहना मिली और जल्द ही बड़ी सफलता हासिल कर ली. रिलीज के दो दिनों के भीतर, इसने बॉक्स ऑफिस पर नए रिकॉर्ड बनाए और कमाल की कमाई की. रिलीज की दीवानगी और प्रचार के बीच, कुछ रिपोर्टों में डिस्क्रिप्शन शेयर किया गया कि रणबीर कपूर, बॉबी देओल, रश्मिका मंदाना और अनिल कपूर को संदीप रेड्डी वांगा डायरेक्टेड फिल्म में कितना फीस पे किया गया था.

30 - 35 करोड़ रुपये की एडवांस फीस ले रहे हैं स्टार कास्ट

एनिमल के लिए रणबीर कपूर, बॉबी देओल, रश्मिका मंदाना और अनिल कपूर की फीस. इससे पहले जानकारी सामने आई थी कि रणबीर कपूर एनिमल के लिए 30 - 35 करोड़ रुपये की एडवांस फीस ले रहे हैं. उन्होंने अपनी कम की गई फीस का एक हिस्सा गैंगस्टर-ड्रामा की प्रोडक्शन क्वालिटी को बढ़ाने में फिर से निवेश किया है. इसके अलावा, वह फिल्म के मुनाफे में हिस्सा लेंगे. रणबीर कपूर, जिनकी मौजूदा बाजार में प्रति फिल्म कीमत 70 करोड़ रुपये है.

अपनी अभिनय फीस में 50 प्रतिशत से अधिक की कटौती की

सक्रिय रूप से अपनी फिल्म प्लानिंग के क्रिएटिव और लॉजिक दोनों पहलुओं में लगे हुए हैं. एनिमल के निर्माताओं, भूषण कुमार और संदीप रेड्डी वांगा के समर्थन में, कपूर ने अपनी अभिनय फीस में 50 प्रतिशत से अधिक की कटौती की. एक रिपोर्ट के अनुसार, एक मेजर डिफरेंस में, फिल्म में कथित प्रतिपक्षी की भूमिका निभाने वाले बॉबी देओल को अपेक्षाकृत मामूली राशि मिली. 4-5 करोड़. बाकि कलाकारों, जैसे कि रश्मिका मंदाना को रुपये की राशि प्राप्त हुई. 4 करोड़ और अनिल कपूर को मिले रु. 2 करोड़ रुपये भी समूह का हिस्सा थे.

खुद को फिर से वापसी के लिए स्टैंड करने को बॉबी देओल तैयार

संदीप रेड्डी वांगा की नई फिल्म में खलनायक की भूमिका निभा रहे बॉबी देओल अपनी भूमिका के लिए प्रशंसा अर्जित कर रहे हैं. अपने करियर में अनसर्टेनिटी का सामना करने के बाद, बॉबी के सपोर्ट रोल के साथ खुद को फिर से वापसी के लिए स्टैंड करने के प्रयास कर रहे हैं और एनिमल उनके लिए एक इंपॉटेंट रोल लगता है. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है, और पॉजिटिव रिव्यू से ओवरब्लेम्ड होकर, रेस 3 अभिनेता अपनी कार में बैठे हुए स्पष्ट रूप से प्रभावित हुए. संभवत, अपनी जर्नी और नई सफलता को प्रतिबिंबित कर रहे थे. हालांकि, वह इमोशनल पल के बीच शुभकामनाएं देते हुए पपराज़ी को नहीं भूले.