logo-image

Animal Box Office: एनिमल ने तीन दिन में कमाए 360 करोड़, रणबीर कपूर की पहली ब्लॉकबस्टर

Animal Box Office: न सिर्फ हिंदुस्तान में विदेशों में भी रणबीर कपूर का जादू सिर चढ़कर बोल रहा है. नॉर्थ अमेरिका में एनिमल ने 41 करोड़ की कमाई है.

Updated on: 04 Dec 2023, 02:53 PM

नई दिल्ली:

Animal box office collection day 3: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के बॉक्स ऑफिस ताबड़तोड़ कमाई के झंडे गाड़ दिए हैं. रणबीर की हालिया रिलीज फिल्म 'एनिमल' (Animal) थिएटरों में खूब दहाड़ रही हैं. दर्शकों के बीच 'एनिमल' को लेकर जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है. रणबीर कपूर के फैंस न सिर्फ सुबह पांच बजे बल्कि रात 2 बजे का शो भी देखने पहुंच रहे हैं. एनिमल रणबीर कपूर के अब तक के फिल्मी करियर में पहली ब्लॉकबस्टर बनॉकर सामने आई है. फिल्म का बॉक्स ऑफिस धुआंदार चल रहा है. 1 दिसंबर को रिलीज के बाद से आज हम आपको एनिमल का तीन दिन का कलेक्शन बताने वाले हैं. फिल्म ने मात्र तीन दिन में इतिहास रचते हुए वर्ल्ड वाइड 360 करोड़ की कमाई कर ली है. 

रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल ने दर्शकों को रोमांचित कर दिया है. संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित ये क्राइम एक्शन थ्रिलर दर्शकों को काफी पसंद आ रही है.फिल्म ने जैसे रणबीर कपूर के फैंस पर जादू कर दिया है.फिल्म एनिलिस्ट रमेश बाला के अनुसार, इसने अपने शुरुआती वीकेंड में वर्ल्ड वाइड लेवल पर 350 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया. उन्होंने कहा कि एनिमल ने केवल तीन दिनों में दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर 360 करोड़ रुपये की कमाई की है. साथ ही फिल्म इंडियन बॉक्स ऑफिस पर भी तेज रफ्तार से आगे बढ़ रही है. 

सोमवार को, रमेश बाला ने एक्स (ट्विटर)पर लिखा, "3 दिन के कलेक्शन और फर्स्ट वीकेंड के अनुसार एनिमल ने दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस पर 360 करोड़ की भारी कमाई की." एक अन्य ट्वीट मे बाला ने नॉर्थ अमेरिका में एनिमल के बड़े बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के आंकड़े साझा किए हैं. रणबीर कपूर-स्टारर ने अपने फर्स्ट वीकेंड पर 6 मिलियन (लगभग 41.3 करोड़) से ज्यादा की कमाई की है. न सिर्फ हिंदुस्तान में विदेशों में भी रणबीर का जादू सिर चढ़कर बोल रहा है. 

Sacnilk.com के मुताबिक, एनिमल ने पहले दिन 63.8 करोड़ कमाए थे. तीसरे दिन सभी भाषाओं में भारत में 70 करोड़ की कमाई करने की संभावना है. पोर्टल के मुताबिक रविवार के बिजनेस के बाद फिल्म 200 करोड़ रुपये की कमाई कर लेगी.