logo-image

Triptii Dimri: तृप्ति डिमरी ने रुमर्ड बॉयफ्रेंड सैम मर्चेंट को किया बर्थडे विश, शेयर की अनदेखी PICS

Triptii Dimri Dating: तृप्ति डिमरी की लव-लाइफ भी काफी चर्चा में है. ऐसी अटकलें हैं कि एनिमल एक्ट्रेस सैम मर्चेंट को डेट कर रही हैं. हालांकि, इस खबर पर दोनों पर खामोश हैं.

Updated on: 31 Jan 2024, 11:47 AM

नई दिल्ली:

Triptii Dimri Sam Merchant Birthday: बॉलीवुड एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी 'एनिमल' (Animal) की सफलता के बाद से लगातार सुर्खियों में हैं. उन्हें इस फिल्म में रणबीर कपूर के साथ रोमांस से लाइम-लाइट मिली थी. सोशल मीडिया पर तृप्ति भाभी 2 के रूप में छा गई थीं. उन्हें नेशनल क्रश का खिताब मिल चुका है. हालांकि, तृप्ति की लाइफ में भी एक एनिमल है और ये हैं सैम मर्चेंट हैं. जी हां ऐसी खबरें हैं कि तृप्ति डिमरी होटल बिजनेसमैन सैम मर्चेंट के साथ डेटिंग कर रही हैं. फिलहाल आज 31 जनवरी को तृप्ति ने अपने रुमर्ड बॉयफ्रेंड को बर्थडे विश किया है. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस ने कुछ तस्वीरें शेयर करके सैम मर्चेंट के लिए जन्मदिन की शुभकामनाएं साझा की हैं. 

सैम मर्चेंट ने कल 30 जनवरी को अपना जन्मदिन मनाया था. इस मौके पर एनिमल अभिनेत्री तृप्ति डिमरी ने उन्हें शुभकामनाएं देने के लिए अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अनदेखी फोटोज शेयर की हैं. उन्होंने दो तस्वीरों का एक कोलाज शेयर किया है जिनमें से एक 2017 की थी. तस्वीर में तृप्ति सैम के साथ एंजॉय कर रही हैं. जबकि सैम कैमरे की ओर देखते हुए दिखाई दे रहे हैं. ब्लैक आउटफिट में तृप्ति बहुत खूबसूरत लग रही हैं, वहीं सैम काली शर्ट में बेहद डैशिंग लग रहे हैं. दूसरी 2023 की एक हालिया तस्वीर है और इसमें तृप्ति और सैम को हेलमेट के साथ बाइक की सवारी का आनंद लेते हुए दिखाया गया है.

तृप्ति ने दोनों तस्वीरों की तुलना करते हुए एक मजेदार कैप्शन भी लिखा, "हैप्पी बर्थडे @sam__merchant (लाल दिल वाला इमोजी) काश हम राम शाम पानी पूरी छोड़े बिना फिर से उतने ही पतले हो पाते.." 

बता दें कि साल 2023 में तृप्ति डिमरी और सैम की डेटिंग की अफवाहें उड़ी थीं. दोनों की एक शादी में शामिल होने की तस्वीर वायरल हो गई थी. तृप्ति और सैम की डेटिंग अफवाहें सामने आने के कुछ दिनों बाद दिसंबर 2023 में तृप्ति ने अपने वेकेशन से एक प्यारा वीडियो शेयर किया था जिसपर सैम ने तुरंत कमेंट किया और लिखा, "खूबसूरत."

सैम मर्चेंट के इंस्टाग्राम बायो के मुताबिक वो कासा वाटर्स - एक लक्जरी वीआईपी आवास और अवोरे गोवा के CEO हैं. रिपोर्टों के अनुसार, उन्होंने पहले एक मॉडल के रूप में काम किया, जिसके बाद उन्होंने बिजनेस में कदम रखा और गोवा में बीच क्लब और होटल शुरू किए. वह एक ट्रैवल ब्लॉगर भी हैं. इंस्टाग्राम पर सैम के 250k से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. तृप्ति डिमरी इससे पहले अनुष्का शर्मा के भाई कर्णेश शर्मा को डेट कर चुकी हैं.