logo-image

Animal Advance Booking: रणबीर कपूर का जलवा...एडवांस बुकिंग में एनिमल ने कर ली छप्परफाड़ कमाई

रणबीर कपूर की 'एनिमल' इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है. यह फिल्म 1 दिसंबर को हिंदी, तमिल और तेलुगु में सिनेमाघरों में रिलीज होने को तैयार है.

Updated on: 29 Nov 2023, 06:22 PM

नई दिल्ली:

एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की अपकमिंग फिल्म एनिमल (Animal) को लेकर काफी लाइम-लाइट बटोर रहे हैं. फिल्म के धांसू ट्रेलर ने पहले ही दर्शकों में भौकाल टाइट कर दिया है. अनिल कपूर और बॉबी देओल जैसे पावरफुल स्टार्स के साथ रणबीर कपूर जलवा बिखेरने को तैयार हैं. फिल्म अगले रणबीर कपूर के करियर की सबसे बड़ी ओपनर बनने के लिए तैयार है. संदीप रेड्डी वांगा निर्देशित एनिमल 1 दिसंबर को रिलीज होगी. हालांकि, रिलीज से पहले ही एनिमल ने कमाई के नये रिकॉर्ड सेट कर दिए हैं. फिल्म एडवांस टिकट बुकिंग में छप्परफाड़ कमाई कर रही है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, एनिमल ने एडवांस टिकट बुकिंग में अब तक 10 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है. 

रणबीर कपूर की 'एनिमल' इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है. यह फिल्म 1 दिसंबर को हिंदी, तमिल और तेलुगु में सिनेमाघरों में रिलीज होने को तैयार है. फिलहाल, फिल्म के टिकट की एडवांस बुकिंग खुली हुई है. दर्शक इसमें खास दिलचस्पी ले रहे हैं. Sacnilk.com की ताजा रिपोर्ट के अनुसार, एनिमल ने पहले ही एडवांस बुकिंग में ₹13.95 करोड़ की कमाई कर ली है. फिल्म के टिकट धड़ाधड़ बिक रहे हैं. रिपोर्ट में कहा गया है कि भारत में 8,850 शो के लिए लगभग 5,04,078 टिकट बिक चुके हैं. 

रणबीर कपूर भी पूरे जोर-शोर से एनिमल का प्रमोशन कर रहे हैं. एक्टर ने हाल में हैदराबाद में एनिमल का  प्री-रिलीज इवेंट रखा गया था. ग्रैंड इवेंट में साउथ सुपरस्टार महेश बाबू भी शामिल हुए थे. 

रिपोर्ट के अनुसार, एनिमल के तेलुगु संस्करण ने ₹1.5 करोड़ का कारोबार किया है.  एनिमल डे 1 के लिए अब तक 993 शो के लिए 99917 टिकट बेचे जा चुके हैं. तमिल में एनिमल ने 87 शो में 1511 टिकट बेचे हैं, और इसके कन्नड़ वर्जन के लिए 1532 टिकट बिक गए हैं. इसके साथ एनिमल का पहले दिन का भारत का एडवांस बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 13.95 करोड़ हो गया.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने एडवांस बुकिंग को लेकर ताजा अपडेट साझा किए हैं. उनके अनुसार, एनिमल पहले ही 3 लाख से ज्यादा टिकट बिक चुके हैं. उन्होंने ट्वीट किया, “एनिमल एक उड़ान शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार है...पूरे भारत में सिंगल स्क्रीन को मिलाकर, फिल्म ने 5 लाख टिकटों की एडवांस बुकिंग को पार कर लिया है. धमाकेदार एक्शन और ड्रामा से भरी एनिमल को लेकर दर्शक काफी एक्साइटेड हैं. फिल्म विक्की कौशल की 'सैम बहादुर' के साथ क्लैश भी कर रही है.