logo-image

Animal Actress Tripti Dimri: एनिमल में सारी लाइम-लाइट चुरा ले गईं ये हीरोइन, जानें कौन हैं तृप्ति डिमरी?

तृप्ति को सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी इम्तियाज अली की फिल्म 'लैला-मजनूं' से मिली थी. लैला के किरदार में उन्होंने शानदार काम किया था. 

Updated on: 03 Dec 2023, 04:01 PM

नई दिल्ली:

Who Is Animal Actress Tripti Dimri: रणबीर कपूर की हालिया रिलीज फिल्म एनिमल (Animal) काफी चर्चा में है. इस फिल्म में रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandana) लीड रोल में हैं. उन्होंने रणबीर कपूर की पत्नी का रोल प्ले किया है. हालांकि, फिल्म में रश्मिका के अलावा एक और एक्ट्रेस है जो काफी चर्चा में आ गई है. इस एक्ट्रेस अपने छोटे से रोल से भी पूरी लाइम-लाइट चुरा ली है. हर कोई एनिमल की दूसरी हीरोइन के बारे में चर्चा कर रहा है. ये एक्ट्रेस कोई और नहीं तृप्ति डिमरी हैं (Tripti Dimri), जिन्होंने सपोर्टिंग एक्ट्रेस का रोल प्ले किया है. वो रणबीर कपूर की सेकंड लव इंट्रेस्ट बनी हैं. सोशल मीडिया पर 'एनिमल' की एक क्लिप वायरल हो रही है जिसमें, रणबीर कपूर और तृप्ति डिमरी रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं. तृप्ति के हुस्न पर सब फिदा हो गए हैं और उन्हें अब नेशनल क्रश बताया जा रहा है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by RVCJ Media (@rvcjinsta)

(Tripti Dimri In Animal)

'एनिमल' में तृप्ति डिमरी बहुत छोटे से रोल में नजर आई हैं. उन्होंने अपनी खूबसूरती, ग्लैमर और शानदार एक्टिंग से सबके होश उड़ा दिए. यहां तक की फिल्म की लीड एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना को भी मात दे दी है. हर कोई तृप्ति डिमरी के बारे में जानना चाहता है. सोशल मीडिया पर 'एनिमल' की एक क्लिप वायरल हो रही है जिसमें रणबीर और तृप्ति के बोल्ड सीन वायरल हो रहे हैं. इस सीन में रणबीर कपूर भी न्यूड नजर आए हैं. 'एनिमल' में रणबीर और तृप्ति की यह केमिस्ट्री फैंस को काफी पसंद आ रही है. 

एक फैन ने तृप्ति का वीडियो शेयर करते हुए लिखा- रणबीर कपूर और तृप्ति डिमरी की केमिस्ट्री ने सारा ध्यान खींच लिया! दोनों साथ में मैजिकल लग रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- तृप्ति डिमरी को लीड एक्ट्रेस होना चाहिए था, वह फिल्म में रश्मिका मंदाना से बेहतर थीं. एक्टिंग के अलावा तृप्ति अपने हॉट लुक्स को लेकर भी काफी चर्चा में हैं. 

तृप्ति डिमरी करियर

तृप्ति डिमरी लंबे समय से बॉलीवुड का हिस्सा हैं. वो कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. तृप्ति डिमरी ने 2017 में श्रीदेवी की फिल्म 'मॉम' से डेब्यू किया था. इसमें वो एक छोटे से रोल में दिखी थीं. वो सनी देओल, बॉबी देओल की फिल्म 'पोस्टर बॉय्ज' में काम कर चुकी हैं. तृप्ति को सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी इम्तियाज अली की फिल्म 'लैला-मजनूं' से मिली थी. लैला के किरदार में उन्होंने शानदार काम किया था. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Triptii Dimri (@tripti_dimri)

ओटीटी पर तृप्ति डिमरी पहले ही अपना जलवा बिखेर चुकी हैं. उन्होंने फिल्म बुलबुल (2020) में लेडी विलेन के किरदार में सबके होश उड़ा दिए थे. इसमें एक्ट्रेस की एक्टिंग और परफॉर्मेंस की खूब तारीफ हुई थीं. इसके अलावा पिछले साल 2022 में फिल्म कला  (Qala) में भी तृप्ति ने बेहतरीन काम किया था. उनपर फिल्माया गया गाना 'घोड़े पर सवार' काफी वायरल हुआ था. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Triptii Dimri (@tripti_dimri)