logo-image

Gadar 2: शाहरुख के बॉल्ड लुक पर फिदा हुए अनिल शर्मा, किंग खान के साथ करना चाहते हैं काम

गदर 2 के निर्देशक अनिल शर्मा ने खुलासा किया कि वह सुपरस्टार शाहरुख खान के बहुत बड़े फैन हैं. उन्होंने शाहरुख के जवान ट्रेलर पर भी कमेंट किया.

Updated on: 03 Sep 2023, 11:28 AM

नई दिल्ली:

इस साल अगस्त में सिनेमाघरों में रिलीज हुई पीरियड एक्शन ड्रामा गदर 2 अब हाल के दिनों में बॉलीवुड की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक बनकर उभरी है. बॉलीवुड के वरिष्ठ सुपरस्टार सनी देओल ने फिल्म में अपने बहुचर्चित किरदार तारा सिंह को दोहराया, जो 2001 में रिलीज़ हुई प्रेस्टीजियस फिल्म, गदर, एक प्रेम कथा की अगली कड़ी है. इस प्रोजेक्ट ने लंबे समय के बाद फिल्म मेकर अनिल शर्मा के साथ स्टार का कोलाब्रेशन किया है. एक एक्सक्लूसिव बातचीत में, डायरेक्ट अनिल शर्मा ने अपनी नई फिल्म गदर 2 के बारे में बात करते हुए बताया कि वह शाहरुख खान के बहुत बड़े फैन हैं, और सुपरस्टार की अलगी प्रोजेक्ट जवान के ट्रेलर पर कमेंट भी किया. 

शाहरुख खान का गंजा लुक बहुत पसंद आया

अपने इंटरव्यू में डायरेक्टर ने बताया कि डायरेक्टर ने शाहरुख खान के लिए अपने लगाव के बारे में खुलासा किया. जब उनसे पूछा गया कि वह शाहरुख खान की फिल्म जवान के ट्रेलर के बारे में क्या सोचते हैं, जिसके पठान और गदर 2 के बाद साल की तीसरी ब्लॉकबस्टर होने की उम्मीद है, तो अनिल शर्मा का दिलचस्प जवाब दिया. मुझे जवान का ट्रेलर बहुत पसंद आया. मैं हमेशा से शाहरुख खान का फैन रहा हूं. खासकर ट्रेलर में उनके गंजे लुक से बहुत इम्प्रेस हूं. यह बिल्कुल शानदार है. मुझे यह बिल्कुल पसंद आया. मैं जवान को रिलीज के दिन ही देखूंगा, शर्मा ने शाहरुख खान और जवान के ट्रेलर की तारीफ की.

शाहरुख खान के साथ काम करना चाहते हैं डायरेक्टर

जब अनिल शर्मा से पूछा गया कि फिल्म इंडस्ट्री में होने और सुपरस्टार से बहुत लगाव होने के बावजूद उन्होंने कभी शाहरुख खान के साथ काम करने के बारे में क्यों नहीं सोचा, तो फिल्म मेकर का सरल जवाब था. मुझे कभी भी शाहरुख खान के साथ काम करने का मौका नहीं मिला. अगर मुझे कभी मौका मिला तो मैं निश्चित रूप से उनके साथ काम करूंगा. शाहरुख अब एक बड़े स्टार हैं, फिल्म मेकर उनके साथ काम करने के लिए कतार में इंतजार कर रहे हैं. मैं कैसे काम करूंगा. इसलिए, मैं इसके बारे में ज्यादा नहीं सोचता. 

गदर 2 के बारे में...

पीरियड एक्शन ड्रामा में एक बार फिर सनी देओल तारा सिंह की भूमिका में हैं, जबकि अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा ने उनकी पत्नी सकीना और उनके बेटे चरणजीत सिंह उर्फ जीते के रूप में वापसी की है. सिमरत कौर, मनीष वाधवा, गौरव चोपड़ा, लव सिन्हा, मीर सरवर, रोहित चौधरी, राकेश बेदी और कई अन्य सपोर्टिव रोल में दिखाई दिए. गदर 2 का ज़ी स्टूडियोज़ प्रोडक्शन में बना है.