logo-image

Gadar 2: अनिल शर्मा ने 'उड़ जा काले कावां' म्यूजिशियन उत्तम सिंह के आरोपों पर कमेंट्स किया, कहा 'मैं हैरान हूं...

म्यूजिशियन उत्तम सिंह ने हाल ही में सीक्वल के मेकर्स पर उनकी इजाज्त के बिना उनके गाने 'उड़ जा काले कावा' और 'मैं निकला गड्डी लेके' का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया था. इसपर गदर 2 के म्यूजिक कंपोजर मिथुन समेत डायरेक्टर अनिल शर्मा ने भी रिएक्शन दिया.

Updated on: 27 Aug 2023, 03:46 PM

नई दिल्ली:

सनी देओल, अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा एक्टेड गदर 2 रिलीज के तीसरे हफ्ते में भी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. फिल्म ने 430 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई कर ली है और अब इसकी नजर 500 करोड़ रुपये के आंकड़े पर है. हालांकि, दर्शकों की तमाम तारीफों और प्यार के बीच यह फिल्म विवादों में घिर गई है. पहली फिल्म गदर: एक प्रेम कथा के संगीतकार उत्तम सिंह ने हाल ही में सीक्वल के मेकर्स पर उनकी इजाज्त के बिना उनके गाने 'उड़ जा काले कावा' और 'मैं निकला गड्डी लेके' का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया था. अब इन आरोपों पर गदर 2 के म्यूजिक कंपोजर मिथुन समेत डायरेक्टर अनिल शर्मा ने भी रिएक्शन दिया है.

अनिल शर्मा ने उत्तम सिंह के आरोपों पर रिएक्शन दिया

अनिल शर्मा ने गदर 2 में अपने काम को अनऑथराइज्ड तरीके करने के उत्तम सिंह के आरोपों पर रिएक्शन दिया. एक इंटरव्यू में, सनी देओल और अमीषा पटेल की ब्लॉकबस्टर फिल्म के डायरेक्टर अनिल शर्मा ने म्यूजिक डायरेक्टर उत्तम सिंह के आरोपों पर शॉकिंग रिएक्शन दिया है. उन्होंने कहा, ''मैंने उत्तमजी को सारे गाने दिखाए. मुझे चिंता है कि उन्होंने अब ऐसा बयान दिया है. तकनीकी रूप से, अधिकार लेबल के पास थे. मेरा और उत्तमजी का दिल का रिश्ता है और ये सब सुनकर मुझे बहुत चिंता है. मुझे अभी भी इस पर विश्वास नहीं हो रहा है. अब जब मुझे इस बारे में पता चला है तो मैं उनसे जरूर बात करूंगा.

डायरेक्टर मिथुन ने उत्तम सिंह के आरोपों पर कमेंट किया

गदर 2 के म्यूजिक डायरेक्टर मिथुन ने उत्तम सिंह के आरोपों पर कमेंट किया. मिथुन ने उदित नारायण और अलका याग्निक जैसे सिंगर की आवाज़ में 'उड़ जा काले कावा' और 'मैं निकला गड्डी लेके' गाने को फिर से बनाया है. इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि उन्हें ड्यू क्रेडिट दिया गया था, भले ही उनकी इजाज्त की आवश्यकता नहीं थी क्योंकि राइटस लेवल के पास थे. उन्होंने यह भी बताया कि फिल्म की कहानी को आगे बढ़ाने के लिए दो गाने कैसे जरूरी थे.

उत्तम सिंह और आनंद बख्शी को क्रेडिट दिया गया 

उन्होंने साफ किया कि फिल्म की शुरुआत में गानों के दोनों ओरिजनल क्रिएटर उत्तम जी और आनंद बख्शी को क्रेडिट दिया गया है. उत्तम सिंह ने कहा है कि उन्हें क्रेडिट देना इनफ नहीं है और उन्हें उनके गानों  और बैकग्राउंड म्यूजिक का इस्तमाल करने से पहले उनकी इजाज्त मांगने का एटिकेट्स होना चाहिए.