logo-image

गदर निर्देशक अनिल शर्मा ने किया दावा, 'बाहुबली 2' ने नहीं तोड़ा कोई रिकॉर्ड

अपने बेटे उत्कर्ष को बॉलीवुड में लॉन्‍च कर रहे निर्देशक ने मौके के दौरान बाहुबली की रिकॉर्ड तोड़ कमाई को अपनी फिल्‍म 'गदर' के आगे कम साबित कर दिया है।

Updated on: 23 May 2017, 09:00 PM

नई दिल्ली:

भारतीय सिनेमा के सभी रिकॉर्ड अपने नाम करने वाली डायरेक्टर एसएस राजामौली की फिल्म 'बाहुबली 2' दुनिया भर में मिसाल बन गयी है।

दुनियाभर में धूम मचा देनी वाली फिल्म की एक तरफ जहां लोग तारीफ करते हुए नहीं थक रहे वही 'गदर' के निर्देशक अनिल शर्मा की अलग राय है।

अनिल शर्मा बाहुबली के कमाई के रिकॉर्ड को बड़ा नहीं मानते है। अपने बेटे उत्कर्ष को बॉलीवुड में लॉन्‍च कर रहे निर्देशक ने बाहुबली की रिकॉर्ड तोड़ कमाई को अपनी फिल्‍म 'गदर' के आगे कम साबित कर दिया है।

मीडिया से बातचीत के दौरान अनिल ने कहा ​कि भले ही 'बाहुबली 2' ने 1500 करोड़ का बिजनेस कर लिया है वह अभी भी एक रिकॉर्ड नहीं तोड़ पाई है।

और पढ़ें: In Pics- रितेश देशमुख ने 'बैंक चोर' की प्रमोशन के लिए चोरी किये दूसरी फिल्मों के पोस्टर

गदर और अपने जैसी हिट फिल्में बनाने वाले अनिल शर्मा ने कहा, 'यह सिर्फ समय का खेल है। 2001 में आई गदर ने उस समय 265 करोड़ का बिजनेस किया था वह भी तब जब टिकट का रेट 25 रुपये था, तो आज के हिसाब से 5000 करोड़ है। 'बाहुबली 2' ने अब तक सिर्फ 1,500 करोड़ रुपये कमाए हैं इसलिए इसने कोई रिकॉर्ड नहीं बनाया है।'

गदर के निर्देशक अनिल शर्मा के बेटे उत्‍कर्ष की पहली फिल्‍म 'जीनियस' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले है।

अनिल शर्मा के बेटे उत्‍कर्ष की पहली फिल्‍म 'जीनियस' का मुहूर्त किया गया और यहां धर्मेंद्र और हेमा मालिनी उन्‍हें शुभकामनाएं देने पहुंचे।

अनिल के बेटे उत्कर्ष शर्मा 'गदर- एक प्रेम कथा' में बाल-कलाकार के रूप में नजर आ चुके हैं। उनके किरदार का नाम चरणजीत था जिसमे वे अमीषा और सनी के बेटे बने थे।

वही 1500 करोड़ की कमाई का आंकड़ा पार करने वाली 'बाहुबली-2' को रिलीज हुए 25 दिन हो चुके हैं। फिल्म अब भी सिनेमाघरों में शानदार प्रदर्शन कर रही है।

और पढ़ें: बॉक्स ऑफिस पर 25 दिन बाद भी 'बाहुबली 2' मचा रही है धमाल