News Nation Logo
Banner

जर्मनी में डॉ मुलर से मिलने पहुंचे अनिल कपूर, इस गंभीर बीमारी से हैं पीड़ित

अनिल कपूर (Anil Kapoor) अपनी फ‍िटनेस को लेकर काफी गंभीर रहते हैं, वह ऐसे एक्‍टर हैं जिन्‍हें देखकर उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगाया जा सकता है

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 26 Nov 2021, 03:36:51 PM
anil kapoor

अनिल कपूर वीडियो (Photo Credit: फोटो- @anilskapoor Instagram)

highlights

  • अनिल कपूर ने शेयर किया वीडियो
  • अनिल कपूर इन दिनों जर्मनी में हैं
  • अनिल वहां अपने इलाज के लिए पहुंचे थे

नई दिल्ली:  

किसी भी इंसान की उम्र अगर 60 साल के पार हो जाती है तो उन्हें बुजुर्ग की कैटगरी में शामिल किया जाने लगता है. मगर इस उम्र के फेरे को बॉलीवुड के फिट एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने झूठा साबित कर दिया है. अनिल कपूर (Anil Kapoor) के लिए उम्र बस नंबर्स में बढ़ी है. 64 की उम्र में भी अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने खुद को इतना मेंटेन किया है कि उन्हें बुजुर्ग कहना अपशब्द कहने के बराबर होगा. अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह जर्मनी की सड़कों पर नजर आ रहे हैं.

अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने वीडियो के साथ पोस्ट में बताया कि वह डॉ मुलर ने मिलने पहुंचे थे. अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने वीडियो के साथ लिखा, 'बर्फ के मौसम में परफेक्ट वॉक! जर्मनी में आखिरी दिन! मेरे इलाज के आखिरी दिन डॉ मुलर से मिलने के रास्ते में! उनके जादुई जादुई स्पर्श का आभारी हूँ!' वीडियो में अनिल कपूर जर्मनी की सड़कों पर बर्फ पर चलते हुए नजर आ रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: 83 Teaser: भारतीय क्रिकेट के ऐतिहासिक दिन को दिखाती फिल्म '83' का टीजर रिलीज

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by anilskapoor (@anilskapoor)

बता दें कि अनिल कपूर बीते 10 साल अकिलिस टेंडन इंजरी (Achilles Tendon) से जूझ रहे हैं. हालांकि अब वो इस बीमारी को हरा चुके हैं. यह बीमारी इंसान के पैरों के निचले हिस्से को चोटिल करती है जिससे चलने-फिरने में दिक्कत होती है और दर्द भी रहता है. इस समस्या से सर्जरी की नौबत भी आ जाती है लेकिन अनिल कपूर ने बिना सर्जरी के इस बीमारी को हरा दिया. बीते दिनों अनिल कपून ने बताया था कि वह 10 साल से इस समस्‍या से जूझ रहे थे और दुनियाभर के डॉक्टर्स ने उन्‍हें सर्जरी कराने की सलाह दी थी, लेकिन डॉक्टर मुलर ने उन्‍हें गाइड किया और उनकी मदद से बिना कोई सर्जरी के वह ठीक हुए.

बॉलीवुड के लखन अनिल कपूर (Anil Kapoor) वैसे तो साठ साल की दहलीज पार कर चुके हैं, लेकिन फिटनेस में वो लाजवाब हैं. अनिल अक्सर ही फैंस के साथ फिटनेस वीडियो और तस्वीरें फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. अनिल कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह राज मेहता की अपकमिंग कॉमेडी फिल्म 'जुग जुग जीयो' में नजर आएंगे.

First Published : 26 Nov 2021, 03:36:51 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.