logo-image

Anil Kapoor की ‘Welcome 3’ बैक, शूटिंग 2022 से शुरू

फिल्म एक एक्शन-कॉमेडी थ्रिलर (action comedy thriller film) फिल्म होने वाली है. जैसा की आप भी जानते है कॉमेडी फ्रैंचाइज़ी का पहला भाग 2007 में रिलीज़ किया गया था.

Updated on: 26 Dec 2021, 05:34 PM

नई दिल्ली :

अनिल कपूर (Anil Kapoor) जिनका हाल ही में बर्थडे बिता है वे जल्द ही उनकी मच अवेटेड फिल्म 'वेलकम 3' (Welcome 3) में नजर आने वाले हैं. एक टैब्लॉयड के मुताबिक, फिलहाल फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है. निर्माताओं ने 2022 के अंत तक परियोजना को ऑन फ्लोर उतारे की पूरी तैयारी कर ली है. खबरों के मुताबिक फिल्म में तीन मूल कलाकार वापस आने के लिए तैयार हैं.  फिल्म एक एक्शन-कॉमेडी थ्रिलर (action comedy thriller film) फिल्म होने वाली है. जैसा की आप भी जानते है कॉमेडी फ्रैंचाइज़ी का पहला भाग 2007 में रिलीज़ किया गया था. फिल्म में अक्षय कुमार (Akshay Kumar), कैटरीना कैफ (Katrina Kaif), अनिल कपूर (Anil Kapoor), नाना पाटेकर (Nana Patekar) और परेश रावल (Parvesh Rawal) मुख्य किरदार में नज़र आए थे.

 इसके बाद इस फिल्म की सीक्वल आई. लेकिन इस फिल्म में अक्षय कुमार की जगह जॉन अब्राहम और कटरीना कैफ की जगह श्रुति हसन को कास्ट किया गया था. इस फिल्म में डिंपल कपाड़िया और नसीरुद्दीन शाह भी काम करते नजर आए थे.फिल्म 2015 में रिलीज हुई थी. दर्शकों ने इस फिल्म को खूब प्यार दिया और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस करने वाली हिट फिल्मों की लिस्ट में थी. फिल्म को अनीस बज्मी ने डायरेक्ट किया था.

यह भी पढ़ें: क्या Hardik Pandya की पत्नी Natasa Stankovic हुईं दोबारा प्रेग्नेंट?

हालांकि आपको बता दें एक इंटरव्यू के दौरान निर्देशक अनीस बज्मी ने दावा किया था कि वे 'वेलकम 3' बनाने के इच्छुक नहीं हैं क्योंकि वेलकम बैक की शूटिंग के दौरान टीम को काफी परेशानी से गुजरना पड़ा था. उन्होंने कहा कि फिल्म के तीसरे भाग की शूटिंग का मतलब फिल्म से जुड़ी कुछ यादों को ताजा करना है और इसलिए उन्होंने आगे बढ़ने का फैसला किया है. इस बीच, अनिल कपूर ऋतिक रोशन के संग सिद्धार्थ आनंद की 'फाइटर' में भी स्क्रीन शेयर करने वाले हैं.