logo-image

Anil Kapoor को लगता है रीमेक बनाना बोरिंग, अपने बच्चों के लिए कर रहे नया कंटेंट तैयार

अनिल कपूर भले ही बॉलीवुड के दिग्गज हों लेकिन उनका लुक और आकर्षण उनके एक्सपीरियंस पर पानी फेर देता है. उन्होंने रीमेक बनाने के चल रहे फैशन पर अपने थॉट्स शेयर किए हैं.

Updated on: 29 Jul 2023, 05:22 PM

नई दिल्ली:

अनिल कपूर भले ही बॉलीवुड के दिग्गज हों लेकिन उनका लुक और आकर्षण उनके एक्सपीरियंस पर पानी फेर देता है. उन्होंने रीमेक बनाने के चल रहे फैशन पर अपने थॉट्स शेयर किए हैं. उन्होंने खुलासा किया है कि वह अपने बच्चों रिया कपूर और हर्ष वर्धन कपूर के साथ मिलकर नई और ओरिजिनल मटेरियल बनाने के तरीके ढूंढते हैं और रीमेक बनाने से दूर रहते हैं. एक इंटरव्यू में अभिनेता ने कहा कि पुराने कंटेंट का रीमेक बनाना किसी के दिमाग को 'आलसी' बना देता है.

अनिल कपूर को लगता है रीमेक बनाना बोरिंग

 दरअसल, इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने आने वाले सालों में ढेर सारा ओरिजिनल कंटेंट बनाने की इच्छा जताई. उन्होंने कहा, हमारे परिवार में, एक समय था जब हम ऐसा करते थे और फिर अचानक हम रीमेक बनाने की कोशिश में लग गए. मुझे लगता है कि बहुत सारे फिल्म मेकर ऐसा कर रहे हैं. 

जब अनिल कपूर ने ऐसे प्रोजेक्ट लिए जो रीमेक थे

बातचीत में, जब अभिनेता से उस समय के बारे में पूछा गया जब उन्होंने ऐसी परियोजनाएं शुरू कीं जो रीमेक थीं, तो उन्होंने कबूल किया कि एक समय आता है जब 24 और द नाइट मैनेजर जैसी चीजें सामने आती हैं और वह ना कहने का जोखिम नहीं उठा सकते क्योंकि यह क्रिएटिव से और थोड़ा सुरक्षित खेलने के मामले में काम करता है. लेकिन उन्होंने मेनली द फैक्ट पर जोर दिया कि वह ऐसी चीजें करना चाहते हैं जो ओरिजिनल हों.

अपने बच्चों के लिए नया कंटेंट बना रहे हैं अनिल 

अनिल कपूर अपने बच्चों के लिए नया कंटेंट बना रहे हैं. अभिनेता ने बातचीत में यह भी कहा कि उनके बच्चे, रिया और हर्ष वर्धन, ऐसी सामग्री बनाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं जो पूरी तरह से मौलिक हो और कस्टमाइज न हो. इसलिए वह फ्रेश कंटेन्ट बनाने और यहां तक कि देखने की इस पूरी प्रक्रिया का भी एंजॉय ले रहे हैं.

यह भी पढे़ं- Kangana Ranaut ने फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' को बताया 'सास बहू का रोना', रणवीर सिंह पर भी किया भद्दा कमेंट...

वर्कफ्रंट पर अनिल कपूर

66 वर्षीय अभिनेता को आखिरी बार द नाइट मैनेजर के इंडियन वर्जन में आदित्य रॉय कपूर और शोभिता धूलिपाला के साथ देखे गए थे और अगली बार वह रणबीर कपूर के साथ एनिमल में दिखाई देंगे.