logo-image

विदेश के लोगों पर छाया अनिल कपूर का जादू!, एक्टर ने शेयर किया VIDEO

अनिल ने विदेशी भूमि से एक दिलचस्प वीडियो शेयर किया है जो आपको उनकी और भी अधिक तारीफ करने पर मजबूर कर देगा.

Updated on: 29 Jul 2023, 12:00 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर पिछले चार दशकों से भी लम्बे समय से लोगों का मनोरंजन कर रहे हैं. अपने लंबे, शानदार एक्टिंग करियर में, अभिनेता ने विभिन्न किरदारों से ऑडियंस का दिल जीता है. अनिल कपूर के फैंस सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी हैं. नाइट मैनेजर स्टार, जो अक्सर अपने परिवार, दोस्तों और फिल्मों के बारे में पुरानी यादों वाले पोस्ट के साथ अपने फैंस और फॉलोवर्स का मनोरंजन करते हैं, अनिल ने विदेशी भूमि से एक दिलचस्प वीडियो शेयर किया है जो आपको उनकी और भी अधिक तारीफ करने पर मजबूर कर देगा.

जर्मनी में एक शख्स का वीडियो शेयर किया

शुक्रवार को अनिल कपूर ने एक अभिनेता के रूप में अपनी ग्लोबल पहुंच का एक अच्छा  इक्जाम्पलपेश किया, जब उन्होंने म्यूनिख जर्मनी से एक शख्स का वीडियो शेयर किया, जो उनका सुपरहिट गाना, माई नेम इज़ लखन सुन रहा था. यह गाना 1989 की ब्लॉकबस्टर फिल्म राम लखन का हिस्सा है. राम लखन स्टार ने ट्विटर पर एक शख्स का वीडियो पोस्ट किया, जिसमें फुटपाथ पर बैठा एक शख्स स्पीकर पर उनका गाना माई नेम इज लखन सुनते देखा जा सकता है. कुछ सेकंड बाद, हमें बैकग्राउंड में अनिल कपूर की आवाज़ सुनाई देती है, जो उनसे पूछते हैं, “आपको यह गाना कहां से मिला? क्या आपको यह गाना पसंद है? आप कहां से हैं?"

जैकी श्रॉफ और सुभाष घई को भी टैग किया

ट्विटर पर वीडियो शेयर करते हुए, अनिल कपूर ने लिखा, “एक राह से गुज़रते हुए मेरा गुज़रा हुआ कल मिल गया… यह सॉन्ग आज भी दुनिया के विभिन्न हिस्सों में गूंजता है. म्यूनिख में ट्रांसिल्वेनिया के एक सज्जन के साथ” अपने ट्वीट में, अभिनेता ने अपने राम लखन के को एक्टर और डायरेक्टर, जैकी श्रॉफ और सुभाष घई को भी टैग किया.

वीडियो ट्विटर पर कई लोगों का ध्यान खींच रहा

अनिल का वीडियो ट्विटर पर कई लोगों का ध्यान खींच रहा है सभी भारतीयों को गर्व महसूस करा रहा है. कपूर के प्यारे वीडियो पर कमेंट्स करते हुए एक फैन ने लिखा, “बहुत बढ़िया..अनिल सर, पूरी दुनिया आपको प्यार करती है..आशीर्वाद बनाए रखें. एक यूजर ने स्माइली इमोजी के साथ कमेंट की, "फेमस सॉन्ग.. जब यह गाना रिलीज हुआ था तब मैं 10 साल से भी कम उम्र का था.. अब भी मुझे नचाना आता है"

अनिल कपूर का वर्क फ्रंट

अनिल कपूर अगली बार सिद्धार्थ आनंद की फाइटर में दिखाई देंगे, जिसमें ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण लीड रोल में है. फाइटर के अलावा, कपूर के पास संदीप रेड्डी वांगा की एनिमल भी है, जिसमें रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना हैं.