logo-image

अनिल कपूर ने दशकों पुरानी तस्वीर शेयर कर लिया अपने फैंस का टेस्ट

अनिल कपूर (Anil Kapoor Throwback Photo) ने अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जो काफी पुरानी लग रही है. उनकी इस तस्वीर को उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं.

Updated on: 06 Aug 2022, 01:46 PM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoor Throwback Photo) अपनी फिटनेस को लेकर काफी चर्चा में बने रहते हैं. उनके (Anil Kapoor Throwback Photo) फैंस उनको देखकर हैरान रहते हैं. हर कोई उनके लुक की अक्सर तारीफ करते हुए नजर आता है. क्योंकि एक्टर का स्टाइल ही इतना पॉपुलर है. वहीं एक्टर की बात करें तो वो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव हैं. वो अक्सर अपने फैंस के लिए कुछ ना कुछ शेयर करते हैं. यही वजह है, जो वो अपने फैंस के इतने करीब हैं. ऐसा ही कुछ इस बार भी हुआ है उन्होंने अपने फैंस के लिए एक जबरदस्त और पहचान में ना आने वाली तस्वीर शेयर की है और अपने फैंस से ही सवाल कर बैठे हैं. अब फैंस उनकी बातों का जवाब दे ना पाते ऐसा हो नहीं सकता है. उनके फैंस छानबीन करते हुए उनके सवाल का जवाब देने में जुट गए हैं. साथ ही सही भी साबित हुए हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by anilskapoor (@anilskapoor)

यह भी जानिए -  विजय देवरकोंडा की फिल्म 'लाइगर' का गाना ‘आफत’ हुआ रिलीज

जैसा की देखा जा सकता है कि इस ब्लैक एंड व्हाइट फोटो में अनिल कपूर (Anil Kapoor Throwback Photo) के साथ बाकी के तीनों स्टार्स और भी मौजूद हैं, जो आसमान की तरफ हाथ ऊपर खड़े करकर बादलों को निहारते हुए नजर आ रहे हैं. ये तस्वीर उनके फैंस के लिए किसी तोहफे से कम नहीं है, फैंस इस तस्वीर को देखकर मंत्रमुग्ध हो गए हैं. फोटो का बैकग्राउंड देखकर ऐसा लग रहा है कि वो मुंबई में समंदर किनारे शूटिंग कर रहे थे.

इस फोटो को शेयर करते हुए अनिल कपूर ने कैप्शन में लिखा, 'हफ्ते के अंत में क्या चल रहा है। मुझे ये फोटो पसंद है... बाकी के स्टार्स के नाम का अंदाजा लगा सकते हैं आप?' उनके (Anil Kapoor Throwback Photo) फैंस इस तस्वीर दिल खोलकर अपना प्यार लुटा रहे हैं.