logo-image
लोकसभा चुनाव

कपूर खानदान में जल्द बजेगी शहनाई, अनिल कपूर ने किया कंफर्म, बोले-जल्द होगी अर्जुन की शादी

अनिल कपूर को कल रात सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी के रिसेप्शन में देखा गया, इस दौरान अभिनेता ने पैप्स को बताया कि जल्द ही कपूर परिवार में भी शादी होने वाली है.

Updated on: 24 Jun 2024, 12:52 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने बीती रात अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड जहीर इकबाल से शादी कर ली. अभिनेत्री ने अपने परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में शादी की, जिसके बाद कपल ने मुंबई के एक रेस्टोरेंट में रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया. इस पार्टी में इंडस्ट्री के कई सितारे शामिल हुए, जिसमें अनिल कपूर भी नजर आए. ऑल ब्लैक लुक में पहुंचे एक्टर ने पैप्स के सामने कपूर खानदान में होने वाली शादी के बारे में बात की.  

जल्द होगी कपूर परिवार में शादी?

एक इंटरव्यू के दौरान एक्टर अर्जुन कपूर के चाचा अनिल कपूर से पूछा गया कि कपूर खानदान में अगली शादी किसकी होने वाली है, इसका जवाब देते हुए एक्टर ने कहा कि 'अर्जुन परिवार में सबसे बड़े हैं, इसलिए उनकी शादी जल्द ही होगी', हालांकि ये कहना थोड़ा मुश्किल है कि अर्जुन की दुल्हनिया कौन होगी, ऐसा इसलिए भी है क्योंकि अर्जुन-मलाइका के रिश्ते में काफी समय से उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहे हैं, कई बार कयास लगाए गए कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है, हालांकि मलाइका ने इन खबरों को खारिज कर दिया है.

क्या मलाइका अरोड़ा होंगी अर्जुन की दुल्हनिया

खबरों के बीच हाल ही में अर्जुन को मलाइका के घर पर देखा गया था, अफवाहें थी कि वो वह उनकी मां से मिलने गए थे, इस दौरान मलाइका की बहन अमृता अरोड़ा को भी वहा देखा गया था. ये देखने के बाद फैंस उनकी शादी के कयास लगाने लगे, अब अगर अनिल कपूर की बातों पर ध्यान दें तो वो भी इसी तरफ इशारा कर रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ अर्जुन का नाम इन्फ्लुएंसर कुशा कपिला से भी जोड़ जा रहा है.