logo-image

Anil Kapoor New Look: मिस्टर इंडिया लुक में नजर आए अनिल कपूर, क्या ला रहे हैं सीक्वल ?

एनिमल में नजर आए अनिल कपूर कई बड़े बजट की फिल्मों का हिस्सा हैं. उन्होंने फाइटर में भी शानदार अभिनय किया था.

Updated on: 04 Apr 2024, 07:16 PM

नई दिल्ली:

Anil Kapoor Mr India Look: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनिल कपूर लगातार फिल्मों में एक्टिव हैं. 70-80 के दशक से लेकर अभी तक अनिल कपूर का जलवा कायम है. उन्होंने हर जॉनर की फिल्मों में काम किया है. अनिल लगभग चार दशकों से इंडस्ट्री का हिस्सा हैं. वो 60 साल की उम्र में भी सुपरफिट दिखते हैं. सदाबहार अभिनेता अभी तक दर्शकों का मनोरंजन करते रहे हैं. उनके शानदार लंबे करियर में कई आइकॉनिक किरदार शामिल हैं. सबसे पसंदीदा किरदारों में से एक 1987 का मिस्टर इंडिया भी है. हाल ही में, एनिमल एक्टर अनिल कपूर को उनके आइकॉनिक मिस्टर इंडिया लुक में स्पॉट किया गया है. ऐसे में फैंस सीक्वल की अटकलें लगाने लगे हैं. 

सिर ब्लैक हैट लगाए दिखे एक्टर
कुछ देर पहले गुरुवार 4 अप्रैल को अनिल कपूर को शहर में स्पॉट किया गया. पैपाजी ने उन्हें स्पॉट किया जिसके वीडियो में दिग्गज अभिनेता को बिल्डिंग से बाहर निकलते देखा गया. एक्ट्रेर के लुक को देखकर आपको मिस्टर इंडिया के अरूण की याद आ जाएगी. मोनोक्रोमैटिक लुक में कपूर ने व्हाइट शर्ट के साथ ब्लैक पैंट और फैशनेबल टोपी पहने हुए नजर आ रहे हैं. इस टोपी ने उनके सभी फैंस को फिल्म मिस्टर इंडिया की याद दिला दी. कैप से दिखते उनके बाल और मुस्कुराहट काफी कुछ कह रही थी. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pinkvilla (@pinkvilla)

फैंस को आई मिस्टर इंडिया की याद
वीडियो में, इमारत से बाहर निकलने के बाद, उन्होंने मुस्काराहट के साथ पैपराजी के लिए हाथ हिलाया और कार में बैठ गए. वीडियो देखकर फैंस उनके इसस लुक से मिस्टर इंडिया के सीक्वल की उम्मीद कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा, "सदाबहार", जबकि फैन ने सवाल पूछा, "मिस्टर इंडिया का सीक्वल उनके साथ लीड रोल में बनाया जाना चाहिए," एक यूजर ने कमेंट किया, "अनिल कपूर की मिस्टर इंडिया फिल्म नंबर वन है."

साइंस-फिक्शन फिल्म मिस्टर इंडिया 1987 में रिलीज़ हुई थी. इसमें अनिल कपूर के साथ श्रीदेवी थीं. वहीं अमरीश पुरी मोगैम्बो के नेगेटिव रोल में नजर आये थे.वर्क फ्रंट की बात करें तो अनिल कपूर हाल में रणबीर कपूर के पिता के रोल में फिल्म एनिमल में नजर आए थे. उन्होंने फाइटर में भी शानदार अभिनय किया था.