logo-image

हो गया खुलासा “तख्त” में इस ऐतिहासिक किरदार को निभाएंगे अनिल कपूर

‘तख्त’ दो युद्धरत भाइयों की कहानी है. इस फिल्म में करीना कपूर खान, रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर, जान्हवी कपूर ने अभिनय किया है.

Updated on: 12 Nov 2019, 12:27 PM

नई दिल्ली:

करण जौहर के निर्देशन में बन रही फिल्म “तख्त” अभिनेता अनिल कपूर की पहली ऐतिहासिक पृष्ठभूमि पर बनी फिल्म है. फिल्म में शाहजहां का किरदार निभा रहे अनिल कपूर का कहना है कि ऐतिहासिक पृष्ठभूमि पर बनी इस फिल्म को लेकर वह बहुत उत्साहित हैं लेकिन इस किरदार को निभाने में उन्हें थोड़ा डर लग रहा है.

उन्होंने बातचीत में कहा, “ मैं धीरे-धीरे इस किरदार में ढलने की कोशिश कर रहा हूं. शूटिंग शुरू होने का बाद ही मैं अपनी मानसिक स्थिति आप लोगों को बता पाऊंगा. इस फिल्म को लेकर इस समय उत्साह, चिंता, आत्मविश्वास जैसे मिले- जुले अनुभवों से गुजर रहा हूं. किरदार में ढलने में समय लगता है और मैं वही करने की कोशिश कर रहा हूं.”

इंतजार हुआ खत्म, इस दिन रिलीज होगी अजय देवगन की 'तानाजी द अनसंग वॉरियर' का ट्रेलर

‘तख्त’ दो युद्धरत भाइयों की कहानी है. ऐतिहासिक गाथा गाने वाली इस फिल्म में रणवीर सिंह, करीना कपूर खान, अनिल कपूर, आलिया भट्ट, विकी कौशल, भूमि पेडनेकर और जाह्नवी कपूर नजर आएंगी.

कुछ वक्त पहले करण जौहर ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'इतिहास की एक अविश्वीय कहानी.. मुगल सिंहासन की राजसी ऐतिहासिक लड़ाई, एक परिवार के महत्वकांक्षा, लालच धोखे, प्यार और जीत की कहानी, तख्त एक प्यार के लिए किया युद्ध है. 'इस फिल्म का स्क्रीन प्ले सुमित राय ने लिखे है और डॉयलॉग हुसैन हैदरी ने लिखे है.

खबरों की मानें तो इस फिल्म में विकी कौशल का किरदार औरंगजेब का होगा, वहीं श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर उनकी बेगम की भूमिका में नजर आने वाली है. वहीं रणवीर सिंह दारा सुखोह की भूमिका नें है और करीना जहांनारा बेगम बनेगी.

अगर अनिल कपूर के बारे में बात करें तो वह अनीस बज्मी की बहुअभिनेता फिल्म “पागलपंती” में भी नजर आएंगे. “टोटल धमाल” और “एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा” के बाद इस वर्ष आने वाली यह उनकी तीसरी फिल्म होगी. “पागलपंती” 22 नवंबर को रिलीज होगी.

(इनपुट भाषा से)