logo-image

Anil Kapoor: 1942 लव स्टोरी ने पूरे किए 29 साल...तो अनिल कपूर ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट

अनिल कपूर ने फिल्म के 29 साल पूरे होने पर इसकी शूटिंग से जुड़ी कुछ BTS तस्वीरें शेयर किए हैं. तस्वीरों में एक्टर अपनी लव स्टोरी फिल्म के लिए तैयारी करते नजर आ रहे हैं.

Updated on: 15 Jul 2023, 11:11 PM

नई दिल्ली:

Anil Kapoor On 1942 A Love Story: बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर 1980 के दशक से ही इंडस्ट्री का हिस्सा रहे हैं. उन्होंने बॉलीवुड में एक लंबा सफर तय किया है. एक्टर के हिस्से में कई ब्लॉकबस्टर और सुपरहिट फिल्में शामिल हैं. साथ ही उम्र बढ़ने के साथ-साथ वो और भी हैंडसम हंक होते जा रहे हैं. आज भी अनिल कपूर सबसे फिट स्टार्स में शामिल हैं. बहरहाल, हाल में एक्टर की सुपरहिट फिल्म '1942 ए लव स्टोरी' को 29 साल पूरे हो गए हैं. 15 जुलाई को इस फिल्म की 29वीं सालगिराह पर अनिल कपूर ने एक खास पोस्ट शेयर किया. 

अनिल कपूर ने फिल्म के 29 साल पूरे होने पर इसकी शूटिंग से जुड़ी कुछ BTS तस्वीरें शेयर किए हैं. तस्वीरों में एक्टर अपनी लव स्टोरी फिल्म के लिए तैयारी करते नजर आ रहे हैं. फोटोज में एक्ट्रेस मनीषा कोइराला भी हैं. फिल्म की एक तस्वीर में विधु विनोद चोपड़ा, जैकी श्रॉफ और अनुपम खेर भी नजर आ रहे हैं. 

फोटोज शेयर करते हुए अनिल कपूर ने कैप्शन लिखा, "29 साल पहले मैंने दुनिया के सबसे अच्छे आदमी का किरदार निभाया था, जो केवल प्यार बांटना चाहता था और अब, 29 साल बाद, मैं दुनिया के सबसे बुरे आदमी का किरदार निभा रहा हूं, जो गैंगस्टर है. मैं खुद को बहुत लकी मानता हूं." मुझे ये शानदार भूमिकाएं निभाने का मौका मिला है! 1942 ए लव स्टोरी से लेकर द नाइट मैनेजर तक, मैंने निश्चित रूप से एक लंबा सफर तय किया है! #29YearsOf1942ALoveStory"

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by anilskapoor (@anilskapoor)

अनिल कपूर की इस पोस्ट पर फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. एक्टर के काम और लुक्स को भी फैंस ने सराहा है. साथ ही फिल्म कोरियोग्राफर फराह खान ने कपूर की पोस्ट पर कमेंट किया और कहा, "पापाजी मत भूलिए कि हम यहां दोस्त बने हैं" लेखक-निर्देशक मिलाप जावेरी ने भी कहा, "अगले 29 सालों में आपको और भी शानदार रोल्स निभाने का सम्मान मिलेगा सर."

'1942 ए लव स्टोरी' फिल्म को खूब तारीफें मिली थीं और फिल्म के गाने आज भी याद किए जाते हैं. संजय लीला भंसाली ने विधु विनोद चोपड़ा और शिव कुमार सुब्रमण्यम के साथ मिलकर इसकी कहानी लिखी थी. फिल्म में अनिल कपूर और मनीषा कोइराला के रोमांस को देख हर कोई दंग रह गया था.