logo-image

अनिल कपूर ने बेटे हर्षवर्धन कपूर की फिल्म थार को लेकर किया बड़ा खुलासा

बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoor) की फिल्म 'थार को लेकर एक्टर काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. वो इस फिल्म में अहम रोल निभाते हुए नजर आएंगे. एक्टर ने बताया इस फिल्म का ऑफर उनके बेटे हर्षवर्धन कपूर (Harshvardhan Kapoor) लाए थे.

Updated on: 11 Apr 2022, 02:04 PM

मुंबई:

 बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoor) की फिल्म 'थार को लेकर एक्टर काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. वो इस फिल्म में अहम रोल निभाते हुए नजर आएंगे. एक्टर ने बताया इस फिल्म का ऑफर उनके बेटे हर्षवर्धन कपूर (Harshvardhan Kapoor) लाए थे.  एक्टर का कहना है कि बेटे हर्षवर्धन का तरीका काफी अलग है. उनका चीजों को देखने का नजरिया भी बेहद अनोखा है. अपने इस फिल्म को लेकर एक्टर काफी खुश हैं. वो अपने बेटे की  खूब सारी तारीफ करते हुए भी नजर आएं.  

अनिल कपूर वायरल 

आपको बता दें कि अनिल कपूर ने कहा कहानी स्मूथ है, और बारिकीयों के बीच सही संतुलन बनाती है. निर्माता के रूप में यह हर्षवर्धन की पहली फिल्म है और मैंने उनके अंदर फिल्म को लेकर जुनून देखा है. 'थार' एक बेहतरीन अनुभव है. 'थार' फिल्म का प्रीमियर 6 मई को होगा. फिल्म में सस्पेंस, रहस्य और रोमांच का एक अनूठा मिश्रण है. हर्षवर्धन कपूर की बतौर निर्माता यह पहली फिल्म है. 'थार' कैसे अस्तित्व में आया, इस बारे में बात करते हुए, हर्षवर्धन ने साझा किया कि जब मैंने 'थार' पढ़ा, तो मुझे तुरंत एहसास हुआ कि इसकी कहानी अलग है.

यह भी जानिए -   फिल्म KGF 2 के चलते एक बार फिर से आगे बढ़ी फिल्म Jersey की रिलीज डेट

बता दें, एक्टर ने आगे बताया, इतनी महत्वाकांक्षी फिल्म के साथ, मेरे लिए व्यक्तिगत रूप से कैमरे के सामने और पीछे दोनों जगह बहुत अच्छी सीख सीखना तय था. मेरा मानना है कि मैंने अब तक की कुछ फिल्मों में से 'थार' मैंने सबसे अधिक शैक्षिक अनुभव किया है. हमने कुछ अलग करने की कोशिश की है और नेटफ्लिक्स के साथ इसे दुनिया भर के दर्शकों के साथ साझा करने के लिए हम उत्साहित हैं.