logo-image

अनिल कपूर ने आमिर खान को दी राय, बोले- कहा था राजकुमार हिरानी का साथ मत छोड़ो...

'मलंग' (Malang) के ट्रेलर में दिशा पाटनी (Disha Patani), आदित्य रॉय कपूर, कुणाल खेमू (Kunal Khemu) और अनिल कपूर (Anil Kapoor) का एक अलग अवतार देखने को मिल रहा है

Updated on: 08 Jan 2020, 11:51 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मल्टी स्टारर फिल्म 'मलंग' (Malang) का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो चुका है. फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर अनिल कपूर (Anil Kapoor) अपने सह-कलाकारों आदित्य रॉय कपूर, दिशा पटानी, एली अवराम व फिल्म के निर्देशक मोहित सूरी और निर्माता लव रंजन, भूषण कुमार, अंकुर गर्ग और जय शेवाक्रमण के साथ नजर आए.

इस मौके पर अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने आमिर खान (Aamir Khan) और राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) को लेकर बात करते हुए कहा है कि मैने हमेशा अभिनेता आमिर खान से फिल्म निर्माता राजकुमार हिरानी के साथ बने रहने और काम करने को कहा. अनिल कपूर ने अपने 40 साल के अभिनय करियर में कई निर्देशकों और निर्माताओं के साथ काम किया है.

यह भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण ही नहीं इन एक्ट्रेसेस ने भी JNU Attack पर दिया रिएक्शन

हिंदी फिल्म उद्योग में कैंप कल्चर के बारे में बात करते हुए व 'मलंग' के निर्माताओं की सराहना करते हुए कपूर ने कहा, 'मेरा मानना है कि हमें अंकुर (गर्ग) और लव (रंजन) जैसे निमार्ताओं की जरूरत है. मैंने मोहित (सूरी) से कहा है कि वे उनके साथ फिल्में बनाना जारी रखें. मैंने हमेशा से फोन पर आमिर खान से कहा कि आप को राजू हिरानी का साथ नहीं छोड़ना चाहिए. जब भी दोनों की फिल्में देखता हूं तो आमिर से उन्हें कभी नहीं छोड़ने को कहता हूं. मुझे हमेशा लगता है कि अगर आपने एक अच्छी टीम बना ली है तो फिर उसके साथ बने रहना चाहिए.'

यह भी पढ़ें: 'गुड न्यूज' की कमाई अब भी करोड़ों में, जानिए अब तक का कलेक्शन

वहीं मलंग के ट्रेलर के बारे में बात करें तो फिल्म के जबरदस्त ट्रेलर को यूट्यूब पर लाखों व्यूज मिल चुके हैं. 'मलंग' (Malang) के ट्रेलर में दिशा पाटनी (Disha Patani), आदित्य रॉय कपूर, कुणाल खेमू (Kunal Khemu) और अनिल कपूर (Anil Kapoor) का एक अलग अवतार देखने को मिल रहा है.

2 मिनट के इस ट्रेलर में दिशा पाटनी और आदित्य रॉय कपूर की रोमांटिक केमेस्ट्री देखने को मिल रही है. ट्रेलर की शुरुआत एक आवाज से होती है. जो कहता है, 'तुझे पता है हम तीनों एक जैसे हैं सारे किलर्स... लेकिन तुम लोगों को किसी को मारने में मजा नहीं आता.. मेरे लिए जान लेना मेरा नशा है.' ट्रेलर में दिशा पाटनी का पहला सीन काफी ग्लैमरस है. 'मलंग' (Malang) 7 फरवरी को रिलीज हो रही है.

(इनपुट- आईएएनएस से)