logo-image

Anil Kapoor ने Rakesh Jhunjhunwala के लिए जताया शोक, कही ये बात

बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने अपने ट्विटर हैंडल पर अपने दोस्त राकेश झुनझुनवाला (Rakesh Jhunjhunwala) के निधन पर शोक जताया.

Updated on: 14 Aug 2022, 06:46 PM

New Delhi:

बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने अपने ट्विटर हैंडल पर अपने दोस्त राकेश झुनझुनवाला (Rakesh Jhunjhunwala) के निधन पर शोक जताया. जी हां 'इंग्लिश विंग्लिश' (English Vinglish), 'की एंड का' (Ki and Ka) और 'शमिताभ' (Shamitabh) जैसी फिल्मों का निर्माण कर चुके दिग्गज इन्वेस्टर का रविवार सुबह निधन हो गया है . वह 62 साल के थे. राकेश के साथ बिताए हुए पलों को याद करते हुए, एक्टर ने पीएम नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) के साथ उनकी एक तस्वीर शेयर की. उन्होंने लिखा, "राकेश झुनझुनवाला एक प्यारे दोस्त थे, हमेशा मेरे परिवार के शुभचिंतक रहे...खासकर मेरी बेटियों सोनम और रिया..एक दूरदर्शी और एक सच्चे भारतीय देशभक्त..फिल्मों और संगीत से प्यार था..हम उन्हें बहुत याद करेंगे."

आपको बता दें कि राकेश जिन्हें 'भारतीय बाजार के वॉरेन बफे' के रूप में जाना जाता था, वह काफी समय से बीमार थे. एक लॉन्च इवेंट में अपनी आखिरी उपस्थिति के दौरान, उन्हें व्हीलचेयर में देखा गया था. दरअसल, भारतीय अरबपति को अचानक कार्डियक अरेस्ट (Cardiac arrest) हुआ, जो उनकी मौत का कारण बना. ब्रीच कैंडी अस्पताल के डॉ. प्रतीत समदानी ने बताया, "वह किडनी की पुरानी बीमारी से भी पीड़ित थे. झुनझुनवाला क्रोनिक डायलिसिस पर थे और अच्छा रेस्पॉन्स दे रहे थे. उन्हें डायबिटीस था और हाल ही में उनकी एंजियोप्लास्टी भी हुई थी" उनके अचानक निधन होनें से बॉलीवुड इंडस्ट्री और फाइनेंसियल मारकेट बेहद दुखी हैं.

यह भी पढें - आमिर खान का करियर खत्म, अब पठान..., KRK का बॉलीवुड स्टार को तंज

अब बात करें एक्टर के वर्कप्रंट की तो, अनिल कपूर को हाल ही में रिलीज हुई फिल्म जुग जुग जीयो में वरुण धवन, कियारा आडवानी, और नीतू कपूर के साथ देखा गया था. जिसमें एक्टर नें वरुण के पिता का किरदार निभाया था. बता दें कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा अच्छा परफॉर्म नहीं कर पाई थी. इसके अलावा 'नायक' (Nayak) एक्टर 'साढ़े साती' (Saade Saati), 'तख्त' (Takht) और 'एनिमल' (Animal) जैसी फिल्मों में नजर आने वाले हैं.