News Nation Logo

Anil Kapoor नहीं बनना चाहते थे Priyanka Chopra के पिता, अब सामने आयी वजह

अनिल कपूर (Anil Kapoor) को इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग के साथ-साथ फिटनेस के लिए भी जाने जाते हैं. एक्टर ने 'दिल धड़कने दो' (Dil Dhadakne Do) में प्रियंका के पिता का किरदार निभाया था. लेकिन आपको बता दें कि उन्होंने इस रोल को मजबूरी में किया था.

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 26 Apr 2022, 04:01:08 PM
priyanka chopra

प्रियंका चोपड़ा के पिता बनने को लेकर अनिल कपूर ने कही ये बात (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली:  

अनिल कपूर (Anil Kapoor) को बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी फिटनेस के लिए भी जाने जाते हैं. वो आज भी फिल्मों में लीड एक्टर के तौर पर नज़र आते हैं. फिलहाल अनिल अपनी फिल्म 'थार' (Thar) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. जिसमें वो अपने बेटे हर्षवर्धन कपूर (Harshvardhan Kapoor) के साथ दिखने वाले हैं. ऐसे में फैंस दोनों बाप-बेटे को एक साथ स्क्रीन शेयर करते देख सकेंगे. वहीं, इससे पहले आपको फिल्म 'दिल धड़कने दो' (Dil Dhadakne Do) तो याद ही होगी. जिसमें अनिल कपूर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के पिता बने थे. हालांकि, उस दौरान भी अनिल कपूर हमेशा की तरह काफी ज्यादा यंग लग रहे थे. लेकिन फिर भी उन्हें ये रोल निभाना पड़ा था. हालांकि, अब इसको लेकर कहा जा रहा है कि अनिल ने ये रोल मजबूरी में निभाया था. वे प्रियंका के पिता (Anil Kapoor don't want to play Priyanka Chopra father's role) नहीं बनना चाहते थे. ऐसे में आज हम आपको ये पूरा मामला आर्टिकल में बताने वाले हैं.

अनिल के लिए 'एड इज जस्ट अ नंबर' वाली बात बिल्कुल सटीक बैठती है. ऐसे में अनिल चाहें तो वो आसानी से 8-10 साल तक भी लीड रोल प्ले कर सकते हैं. लेकिन इसके बावजूद साल 2015 में आई फिल्म 'दिल धड़कने दो' में उन्होंने सीनियर कैरेक्टर का रोल प्ले किया. जिसकी वजह उनकी आर्थिक स्थिति थी. इस बात का खुलासा खुद अनिल (Anil Kapoor latest interview) ने अपने हालिया इंटरव्यू में किया. साथ ही उन्होंने बताया कि उन्हें लोगों द्वारा सलाह दी गई थी कि वो सीनियर कैरेक्टर प्ले करने के बारे में न सोचें. हालांकि, उन्हें ये फैसला लेना पड़ा. वहीं, इस फैसले को लेने में उनके बेटे हर्षवर्धन ने उनकी काफी मदद की. उन्हें अनिल को ये कहकर राजी किया कि उन्हें तो बस प्रियंका के पिता का रोल निभाना है, वो कोई उनके असल के पिता नहीं हैं. जिसके बाद आखिरकार अनिल वो रोल प्ले करने के लिए राजी हो गए.

बता दें कि एक्टर इसके अलावा 'इक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' (Ek ladki ki dekha toh aisa laga) फिल्म में अपनी रियल लाइफ बेटी सोनम कपूर (Sonam Kapoor) के पिता के रोल में नज़र आए. इसके अलावा अनिल फिल्म 'मुबारकां' (Mubarakan) में अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के अंकल का रोल निभा चुके हैं. इन फिल्मों में भी एक्टर ने शानदार एक्टिंग की थी. जिसे लोगों ने खूब पसंद किया. अगर बात करें अनिल की अपकमिंग फिल्म 'थार' की तो ये राज सिंह चौधरी के डायरेक्शन में बन रही है. जो आने वाली 06 मई, 2022 को पर्दे पर रिलीज (Thar release date) की जाएगी. वहीं, बढ़ें स्टारकास्ट की तरफ तो अनिल कपूर, हर्षवर्धन कपूर के अलावा फातिमा सना शेख, सतीश कौशिक, संजय बिश्नोई, राहुल सिंह लीड रोल में दिखने वाले हैं. दर्शकों को कलाकारों की इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. 

 

 

First Published : 26 Apr 2022, 04:01:08 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.