logo-image

Malang Trailer: मल्टी स्टारर फिल्म 'मलंग' का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज

फिल्म के ट्रेलर को अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है

Updated on: 06 Jan 2020, 04:47 PM

नई दिल्ली:

Malang Trailer: बॉलीवुड की मल्टी स्टारर फिल्म 'मलंग' (Malang) का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो चुका है. मोहित सूरी द्वारा निर्देशित फिल्म 'मलंग' (Malang) के ट्रेलर को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. कुछ ही समय में यूट्यूब पर ट्रेलर को लाखों व्यूज मिल चुके हैं. ट्रेलर में दिशा पाटनी (Disha Patani), आदित्य रॉय कपूर, कुणाल खेमू (Kunal Khemu) और अनिल कपूर (Anil Kapoor) का एक अलग अवतार देखने को मिल रहा है.

'मलंग' (Malang) के 2 मिनट के ट्रेलर में दिशा पाटनी और आदित्य रॉय कपूर की रोमांटिक केमेस्ट्री देखने को मिल रही है. इसके साथ ही पूरे ट्रेलर में कई एक्शन सीन भी हैं. फिल्म के ट्रेलर को अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. अनिल कपूर ने ट्रेलर को शेयर करते हुए लिखा, 'पागलपन शुरू, मलंग का ट्रेलर रिलीज.'

यह भी पढ़ें: अजय देवगन भी हैं विराट कोहली के जबरा फैन, मानते हैं उन्हें असली 'तानाजी'

ट्रेलर की शुरुआत एक आवाज से होती है. जो कहता है, 'तुझे पता है हम तीनों एक जैसे हैं सारे किलर्स... लेकिन तुम लोगों को किसी को मारने में मजा नहीं आता.. मेरे लिए जान लेना मेरा नशा है.' ट्रेलर में दिशा पाटनी का पहला सीन काफी ग्लैमरस है. वह ऑरेंज कलर की बिकनी में नजर आती हैं. ट्रेलर के आखिरी में चारों मुख्य किरदार अपने-अपने डॉयलॉग्स बोलते हैं. यह किलर फिल्म 7 फरवरी को रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें: JNU हमले पर बॉलीवुड का आया रिएक्शन, ट्विंकल खन्ना बोलीं- गायों को मिलती है सुरक्षा

ऐसा पहली बार है जब ये सभी स्टार्स एक साथ सिल्वर स्क्रीन पर साथ नजर आएंगे. बता दें कि इससे पहले आदित्य रॉय और मोहित ने आशिकी 2 जैसी सुपरहिट फिल्म दी है. ये एक साथ दोनों की दूसरी फिल्म है. 'मलंग' (Malang) को प्रोड्यूस भूषण कुमार, लव रंजन, अंकुर गर्ग कर रहे हैं. अनिल कपूर (Anil Kapoor) के बारे में बात करें तो अनिल आखिरी बार 'टोटल धमाल' और 'पागलपंती' में नजर आए थे. दोनों ही फिल्मों में उनकी एक्टिंग को लोगों ने काफी पसंद किया.