logo-image

FaceApp: 62 साल के अनिल कपूर पर नहीं काम कर रहा फेसएप चैलेंज

62 साल के इस अभिनेता अनिल कपूर अपने लुक से अभी भी यंगस्टर को मात देते हैं. सोशल मीडिया पर उनकी उम्र को लेकर फैंस अक्सर ऐसे मीम्स बनाते रहते हैं.

Updated on: 28 Jul 2019, 06:36 PM

नई दिल्‍ली:

सोशल मीडिया पर फेसएप चैलेंज (FaceApp ) का जादू लोगों पर छाया हुआ है. हर कोई अपनी वृद्धावस्‍था की तस्‍वीर पोस्‍ट करने में लगा हुआ है. जहां फेस ऐप के इस्तेमाल के बाद दूसरे अभिनेता-अभिनेत्री बूढ़े नजर आने लगे हैं तो वहीं अनिल कपूर अब भी वैसे ही दिख रहे हैं. 62 साल के इस अभिनेता अनिल कपूर अपने लुक से अभी भी यंगस्टर को मात देते हैं. सोशल मीडिया पर उनकी उम्र को लेकर फैंस अक्सर ऐसे मीम्स बनाते रहते हैं. 

सोशल मीडिया पर सेलेब्स की फेसएप से बदली गई कई तस्वीरें उनके बूढ़े लुक के साथ वायरल (Viral)हो रही हैं. इनमें अनिल कपूर का नाम सबसे ज्यादा वायरल (Viral)है. दरअसल यूजर्स ने सुपरस्टार की तस्वीरों के साथ अनिल की ओरिजिनल तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा है कि 62 साल के अनिल कपूर पर फेसएप चैलेंज काम नहीं कर रहा है.

यह भी पढ़ेंः रैम्प वॉक के दौरान सारा ने जब जोड़े हाथ तो कार्तिक और इब्राहिम ने उड़ाया मजाक, देखें Viral Video

अनिल कपूर सोशल मीडिया पर वायरल (Viral)हो रहे इन मीम्स का जमकर मजा ले रहे हैं. उनका कहना है कि खुशी होती है जब पता चलता है कि आप अब भी लोगों का मनोरंजन कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर सलमान खान, शाहरुख खान, ऋत‍िक रोशन समेत कई बॉलीवुड एक्ट्रेस के चेहरे को फेसएप से बदलकर कई तस्वीरें वायरल (Viral)हुई हैं.

यह भी पढ़ेंः शेखर कपूर ने Tweet कर खुद को बताया रिफ्यूजी, जावेद अख्तर ने दिया ये करारा जवाब

अनिल कपूर 62 की उम्र में भी काफी फिट हैं. यूथ के बीच उनकी पॉपुलैरिटी बहुत ज्यादा है. फिल्मों की बात करें तो वे तख्त, मलंग और पागलपंती जैसी फिल्मों में काम करते नजर आएंगे.