logo-image

वरुण की इस बात पर भड़के अनिल, लगा दी फटकार!

एक्टर वरुण धवन जल्द ही अनिल कपूर, नीतू कपूर और कियारा के साथ फिल्म 'जुग जुग जीयो' (Jug Jugg Jeeyo) में नज़र आने वाले हैं. इससे पहले हाल ही में फिल्म की टीम वीडियो कॉल पर नज़र आई, जिसमें वरुण द्वारा सीनियर कहे जाने पर अनिल उन्हें फटकार लगाते हैं.

Updated on: 21 Nov 2021, 09:43 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) जल्द ही फिल्म 'जुग जुग जीयो' (Jug Jugg Jeeyo) में नज़र आने वाले हैं. जिसमें एक्टर के साथ अनिल कपूर (Anil Kapoor) , नीतू कपूर (Neetu Kapoor)और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) स्क्रीन शेयर करेंगे. इससे पहले हाल ही में फिल्म की टीम वीडियो कॉल पर नज़र आई, जिसमें उन्होंने फिल्म की रिलीज़ डेट का ऐलान किया है. लेकिन एक और बात है, जिस वजह से ये वीडियो फैंस के लिए खास बन गया है और सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. फैंस इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें- शमिता ने की घर में एंट्री, निशांत के लिए बजी खतरे की घंटी!

वीडियो कॉल की शुरुआत होते ही आप देखेंगे वरूण कहते हैं, "देखिए अनिल सर सबसे सीनियर है यहां," लेकिन इससे पहले कि वरूण  (Varun Dhawan) अपनी बात पूरी कर पाते, अनिल मजाक में उस पर चुटकी लेते हुए कहते हैं, "अरे यार, सीनियर होगा तेरा बाप यार." तभी कियारा कहती हैं कि वह फिल्म में वरुण के पिता की भूमिका ही निभा रहे हैं. जिस पर वरुण कहते हैं, "हां तो बाप का ही रोल कर रहे हैं न आप मेरे."

जिसके बाद वो फिल्म के प्रोड्यूसर करण जौहर (Karan Johar) को फोन करने की कोशिश करते हैं. हालांकि, अनिल उन्हें वहीं रोक देते हैं और कहते हैं कि वो अपकमिंग फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की शूटिंग में व्यस्त होंगे. इसी दौरान अनिल गलती रणवीर सिंह के नाम के बजाय रणबीर कपूर का नाम ले लेते हैं. तभी नीतू उन्हें सही करती हैं और कहती हैं, 'रणबीर नहीं, रणवीर.'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by anilskapoor (@anilskapoor)

वहीं, करण ने फिल्म के रिलीज़ की घोषणा करते हुए ट्वीट किया है, ‘‘परिवार जैसा कुछ भी नहीं और मेरा हमेशा से मानना है कि हमें इसकी खुशी मनानी चाहिए. इस भाव, इस भावना और एहसास का... साथ का. जुग जुग जियो (Jug Jugg Jeeyo) , परिवार के एहसास का उत्सव है. 24 जून, 2022 को अपने नजदीकी सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है.’’

अगर बात करें फिल्म 'जुग जुग जीयो' (Jug Jugg Jeeyo) की तो ये मूवी अगले साल 24 जून को सिनेमाघरों में रिलीज़ की जाएगी. ये एक कॉमेडी-ड्रामा फिल्म है. जहां वरुण धवन, कियारा  आडवानी, नीतू कपूर, अनिल कपूर लीड रोल में रहेंगे. वहीं प्रजक्ता कोली और मनीष पॉल (Manish Paul) भी उनके साथ स्क्रीन शेयर करेंगे. राज मेहता (Raj Mehta) के निर्देशन में बनी इस फिल्म को हीरो यश जौहर, करण जौहर और अपूर्वा मेहता ने प्रोड्यूस किया है.