logo-image

मनी हीस्ट पर आधारित अब्बास-मस्तान थ्रिलर से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे अनिल बिश्नोई

मनी हीस्ट पर आधारित अब्बास-मस्तान थ्रिलर से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे अनिल बिश्नोई

Updated on: 29 Nov 2021, 02:15 PM

मुंबई:

टीवी अभिनेता अनिल बिश्नोई अब्बास-मस्तान द्वारा निर्देशित आगामी बॉलीवुड फिल्म थ्री मंकीज में शामिल होने के लिए उत्साहित हैं, जो हिट स्पेनिश श्रृंखला मनी हीस्ट पर आधारित है।

हीस्ट थ्रिलर में मुस्तफा, अर्जुन रामपाल और प्रिया प्रकाश वारियर मुख्य भूमिकाओं में हैं।

अनिल कहते हैं कि मैं फिल्म का हिस्सा बनने के लिए वास्तव में उत्साहित हूं। यह मेरा बॉलीवुड डेब्यू होगा। मैं इसका आनंद ले रहा हूं और अपने दर्शकों को प्रभावित करने के लिए अपनी सर्वश्रेष्ठ मेहनत और समर्पण कर रहा हूं। मैं एक शोधकर्ता की भूमिका निभाऊंगा और यह यह एक बहुत ही दिलचस्प भूमिका है और चुनौतीपूर्ण है। यह प्रतिभाशाली अभिनेताओं और निर्देशक के साथ शूटिंग करने का एक अच्छा समय और सीखने का अनुभव है।

अनिल ने टीवी और ओटीटी पर काम करने के अपने अनुभव का खुलासा किया। उन्होंने कहा कि सौभाग्य से मुझे सभी स्क्रीन पर काम करने का मौका मिला है, पहले टीवी और डिजिटल में और अब बॉलीवुड में। मैंने कई टीवी शो, विज्ञापन भी किए और आखिरकार मुझे अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म मिल गई है। यह मेरे लिए सिर्फ शुरूआत है इसलिए मैं आगे किसी एक स्क्रीन पर सीमित रहना नहीं चाहता हूं। मैं इनमें से किसी भी स्क्रीन में एक बहुत ही प्रमुख चरित्र प्राप्त करने की उम्मीद कर रहा हूं ताकि लोग मुझे पहचानने लगे।

अनिल ने अपने अभिनय करियर की शुरूआत एक थिएटर कलाकार के रूप में की थी। बाद में वह जिंदगी मेरे घर आना, पापनाशिनी गंगा और क्यूं उत्थ् दिल छोड़ आए जैसे लोकप्रिय टीवी शो में भी दिखाई दिए है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.