logo-image

जाह्नवी कपूर को यह भी नहीं पता, अपनी नासमझी पर हो रहीं जमकर ट्रोल

बुक लांच इवेंट में पहुंची जाह्नवी ने फोटो खिंचवाने के लिए जब किताब अपने हाथ में ली, तो उन्होंने ध्यान नहीं दिया कि किताब उल्टी है और ऐसे ही वह फोटोज खिंचवाती रहीं.

Updated on: 25 Aug 2019, 10:33 AM

highlights

  • एक बुक लांच के अवसर पर जाह्नवी कपूर ने किताब को ही उल्टा पकड़ लिया.
  • इसके अलावा पोशाक को लेकर भी जाह्नवी कपूर को ट्रोल किया जा रहा है.
  • इसके पहले जाह्नवी एयरपोर्ट पर तकिया साथ में लिए नजर आई थीं.

मुंबई.:

एक समय आलिया भट्ट अपनी नासमझी के लिए हंसी का पात्र बना करती थीं. ऐसा लगता है कि अब जाह्नवी कपूर उनका स्थान तेजी से लेती जा रही है. हाल ही में एक इवेंट में शरीक हुईं तो उनके कपड़ों के साथ ही एक और चीज ने उन्हें लोगों के निशाने पर ला दिया. दरअसल, बुक लांच इवेंट में पहुंची जाह्नवी ने फोटो खिंचवाने के लिए जब किताब अपने हाथ में ली, तो उन्होंने ध्यान नहीं दिया कि किताब उल्टी है और ऐसे ही वह फोटोज खिंचवाती रहीं.

सोशल मीडिया पर जब यह तस्वीर सामने आई तो लोगों ने पहले तो उनके कपड़े नोटिस किए फिर उनकी नजर बुक पर गई और बस एक के बाद एक कमेंट कर यूजर्स ने उनका मजाक उड़ाना शुरू कर दिया. लोगों ने जाह्नवी के कपड़ों की चॉइस को लेकर भी सवाल उठाए. यूजर्स ने कमेंट करते हुए लिखा 'इन्हें थोड़े और कपड़े पहनना चाहिए थे', 'साड़ी तो ठीक है लेकिन ब्लाउज समय के हिसाब से ठीक नहीं है', 'मैडम यह कोई फिल्म का प्रोग्राम नहीं था', 'जब साड़ी अच्छी चुनी तो ब्लाउज का भी थोड़ा ध्यान रख लेती'.

जाह्नवी कपूर भारतीय वायुसेना की पायलट गुंजन सक्सेना के बाद फिल्म रूहीआफजा में भी काम कर रही हैं. इस फिल्म में जाह्नवी के अपोजिट राजकुमार राव नजर आएंगे.