logo-image

श्रीदेवी को याद करते करते रो पड़े बोनी कपूर और जाह्नवी, देखें वीडियो

नई दिल्ली में फिल्म डिवीजन में मि. इंडिया की स्पेशल स्क्रीनिंग का आयोजन था। जहां बोनी कपूर, और श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी और खुशी भी मौजूद रहे।

Updated on: 14 Aug 2018, 12:40 PM

नई दिल्ली:

अपने किसी भी करीबों को भूलना किसी के लिए आसान नहीं होता, फिर चाहे को कितना भी समय क्यों ना बीत जाए। यही बात श्रीदेवी पर जयंती पर देखने को मिली। श्रीदेवी की 55वीं जयंती पर उनकी सुपर हिट फिल्म 'मि. इंडिया' की स्पेशल स्क्रीनिंग पर बोनी कपूर और बेटी जाह्नवी भावुक होकर अपने आंसूओं को रोक नहीं सके।

नई दिल्ली में फिल्म डिवीजन में मि. इंडिया की स्पेशल स्क्रीनिंग का आयोजन था। जहां बोनी कपूर, और श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी और खुशी भी मौजूद रहे। मां की इस फिल्‍म को देखकर वह बेहद भावुक हो गईं। जाह्नवी के फैन क्‍लब से कुछ वीडियो और तस्‍वीरें सोशल मीडिया में वायरल हो रहे हैं, जिसमें वह मां की याद में इमोशनल होती और अपने आंसू पोछती दिखाई दे रही हैं।


स्क्रीनिंग के बाद बोनी ने कहा, ' आज इस खाली जगह को कोई नहीं भर सकता है लेकिन अपने पीछे जो अच्छी यादें वह छोड़ गई है उनके सहारे ही जी रहे है। वह मेरे साथ है, मेरी यादों में मेरे बच्चों के साथ है। गला भारी कर जह बोनी कपूर ने ये बाते कही तो जाह्नवी ने उन्हें सहारा दिया।

इसे भी पढ़ें: चांदनी से मॉम तक ऐसा रहा श्रीदेवी का सफर, जाते जाते दे गई सदमा

बता दें जाह्नवी अपनी मां श्रीदेवी के बेहद करीब थी। कई इंटरव्यू में श्रीदेवी ने खुद कहा कि जाह्नवी उन पर बहुत डिपेंड रहती है। फिर चाहे खाने की बात हो या फिर करियर की। श्रीदेवी जाह्नवी की डेब्यू फिल्म धड़क के लिए भी बेहद उत्साहित थी। हालांकि फिल्म की रिलीज से पहले ही दुबई में अचानक श्रीदेवी का बाथटब में डूबने के कारण निधन हो गया।