logo-image

अंशुमान झा ने आईआईएफएफबी 2021 में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का क्रिटिक्स अवार्ड जीता

अंशुमान झा ने आईआईएफएफबी 2021 में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का क्रिटिक्स अवार्ड जीता

Updated on: 27 Sep 2021, 01:45 PM

मुंबई:

अभिनेता अंशुमान झा ने फिल्म मिडनाइट दिल्ली में एक सीरियल किलर के किरदार के लिए इंडिया इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ बोस्टन में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता-क्रिटिक्स अवार्ड जीता है।

मिडनाइट दिल्ली के डायरेक्टर राकेश रावत का कहना है कि एक कलाकार के रूप में अंशुमान बहुत ही अनोखे हैं। मैं बहुत खुश हूं कि उन्होंने मेरी पहली फिल्म का हिस्सा बनने के लिए हामी भरी और इस किरदार को इतनी बारीकियां दी हैं।

मिडनाइट दिल्ली दिल्ली की कई क्रूर रातों की पड़ताल करती है। अंशुमान फिल्म में ग्रे किरदार निभाते हैं, एक आदमी जो सर्जिकल ब्लेड चुराता है और फिर महिलाओं पर हमला करता है।

अंशुमान वर्तमान में अपनी निर्देशित पहली फिल्म लॉर्ड कर्जन की हवेली की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं, जिसे महामारी के कारण अनिश्चित काल के लिए स्थगित कर दिया गया था।

अर्जुन माथुर, रसिका दुग्गल और परमब्रत चटर्जी अभिनीत यह ब्लैक कॉमेडी थ्रिलर, लंदन में सेट है और महामारी के कारण रुकी हुई थी।

लीड एक्टर के तौर पर अंशुमान झा अगली बार एक्शन से भरपूर फिल्म लकड़बग्गा में दिखाई देंगे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.