logo-image

SRK Viral Video: शाहरुख ने अपने ही फैन का छीना फोन-दिया धक्का, वीडियो वायरल

शाहरुख खान का एक वीडियो ऑनलाइन काफी वायरल हो रहा है.

Updated on: 03 May 2023, 10:51 AM

नई दिल्ली:

Shah Rukh Khan Airport Viral Video: शाहरुख खान का एक वीडियो ऑनलाइन काफी वायरल हो रहा है. इसमें किंग खान एयरपोर्ट पर काफी गुस्से में नजर आ रहे हैं. उन्होंने अपने ही फैन को धक्का दे दिया और उसका फोन भई छीनने की कोशिश की थी. जैसे ही फैन ने शाहरुख के साथ सेल्फी लेने की कोशिश की एक्टर ने उसे धक्का दे दिया. सोशल मीडिया पर शाहरुख के इस वीडियो की जमकर चर्चा हो रही है. यूजर्स शाहरुख को इस बिहेवियर के लिए ट्रोल भी कर रहे हैं. 

अपना आपा खो बैठे किंग खान
यह घटना मुंबई एयरपोर्ट पर की है. यहां शाहरुख खान कंप्लीट ब्लैक लुक में नजर आए थे. एक्टर अपनी मैनेजर पूजा ददलानी के साथ एयरपोर्ट से बाहर निकल रहे थे. इस बार उनके साथ पर्सनल बॉडीगार्ड्स नहीं थे लेकिन कुछ सिक्योरिटी गार्ड्स जरूर थे. वीडियो में शाहरुख जैसे ही टर्मिनल से बाहर निकलते हैं एक फैन उनके साथ सेल्फी लेने की कोशिश करता है, उसे देखते ही किंग खान अपना आपा खो देते हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

फैन का मोबाइल छीनने लगे
शाहरुख ने फैन को अपने पास आने से रोक दिया और उसे धक्का देते दिख रहे हैं. इसके अलावा शाहरुख ने उस शख्स का मोबाइल फोन भी छीनने की कोशिश की. सेल्फी लेने वाला शख्स शॉक्ड रह जाता है. बैकग्राउंड में पैपराजी शाहरुख भाई चिल्लाते हुए नजर आ रही है. 

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो को देख यूजर्स शाहरुख को ट्रोल कर रहे हैं. एक यूजर ने उन्हें लताड़ लगाते हुए लिखा,  "सेलिब्रिटी है भगवान नहीं," एक यूजर ने लिखा- 'ये पठान के हिट होने के बाद का गुरूर है...' एक शख्स ने कहा- 'आपको फैंस ने ही शाहरुख खान बनाया', वहीं कुछ लोग कहते नजर आए कि 'ये बायकॉट से ही ठीक रहते हैं.'

यूं तो शाहरुख खान अक्सर अपने फैंस के साथ गर्मजोशी से मिलते नजर आते हैं. एक्टर की वर्ल्ड वाइड जबरदस्त फैन-फॉलोइंग हैं. इन दिनों शाहरुख अपनी फिल्म 'जवान' की शूटिंग में बिजी हैं.