logo-image

फकीर म्यूजिक वीडियो में नजर आए अंगद हसीजा

फकीर म्यूजिक वीडियो में नजर आए अंगद हसीजा

Updated on: 13 Mar 2022, 03:55 PM

मुंबई:

लोकप्रिय अभिनेता अंगद हसीजा, जो हाल ही में कई संगीत वीडियो और टेलीविजन शो का हिस्सा रहे हैं, उन्होंने फकीर नाम के एक संगीत वीडियो किया पेश किया है।

गीत के बारे में बोलते हुए वे कहते हैं कि यह व्हाइट हिल्स प्रोडक्शन द्वारा निर्मित और रॉबी सिंह द्वारा निर्देशित है। वे पंजाब के सर्वश्रेष्ठ प्रोडक्शन हाउस में से एक हैं और दिलजीत दोसांझ के साथ भी काम करते हैं। जब मुझे प्रस्ताव मिला, तो मेरा पहला विचार था कि मैं इसे मिस नहीं कर सकता। फकीर एक दुखद गीत है, जिसे निर्देशक ने आश्चर्यजनक रूप से शूट किया है। मेरा अनुभव बहुत अच्छा था।

यह आलिया हमीदी के साथ मेरा पहला वीडियो था। इस गाने के बाद, एक और प्रोजेक्ट जल्द ही आने वाला है जहां मैं उसके साथ काम कर रहा हूं। शूटिंग के दौरान हमने बहुत मजा किया। लोग इस गाने को पसंद कर रहे हैं और वीडियो को सोशल मीडिया पर भी कई लोगों द्वारा सराहा जा रहा है।

संगीत वीडियो काफी समय से चलन में हैं - आपको ऐसा क्यों लगता है कि हर अभिनेता संगीत वीडियो कर रहा है?

मैं दूसरों के बारे में नहीं जानता लेकिन मुझे संगीत वीडियो करना पसंद है। मेरी अच्छी दोस्त सारा खान और मैंने संगीत वीडियो में बहुत कुछ जोड़ा है।

अपने जीवन में संगीत की भूमिका के बारे में बोलते हुए अंगद कहते हैं कि संगीत हर किसी के जीवन में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। जब मैं पुराने गाने सुनता हूं तो मुझे अपने बचपन के दिन याद आते हैं, खासकर वह क्षण जब मेरे माँ और पिताजी मुझे कार में ले जाते थे। संगीत आपको समय के साथ जुड़े रहने में मदद करता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.