logo-image

अक्षय कुमार ने इंडियन एयरफोर्स को किया सैल्यूट, कहा- अंदर घुस के मारो..

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो जल्द ही अक्षय की केसरी रिलीज होने वाली है.

Updated on: 26 Feb 2019, 02:06 PM

नई दिल्ली:

भारत ने पाकिस्तान से पुलवामाआतंकी हमले का बदला लेते हुए एलओसी पार करते हुए आतंकी कैंप को ध्वस्त कर दिया. भारतीय वायुसेना ने पहली बार सीमा पार करते हुए आतंकी कैंप पर एक हजार किलोग्राम के बम गिराए जिससे आतंकी कैंप पूरी तरह तबाह हो गए. इस खबर के आते ही बॉलीवुड सितारों ने अपनी खुशी ट्वीटर पर शेयर की.

भारतीय वायुसेना को सलाम करते हुए अक्षय कुमार ने ट्वीट करते हुए लिखा- आतंकी ठिकानों को ध्वस्त करने वाले भारतीय वायुसेना पर गर्व है...अंदर घुस के मारो, अब और चुप नहीं रहना #IndiaStrikesBack

बता दें कि अक्षय कुमार ने बॉलीवुड में कई देशभक्ति से जुड़ी फिल्मों में काम किया है. हाल ही में पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए भारतीय जवानों के परिवारों को 5 करोड़ रुपए दिए.

बता दें कि अक्षय कुमार के अलावा बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन, अनुपम खेर और परेश रावल जैसे दिग्गज सितारों ने भी ट्वीटर पर इस कार्रवाई को लेकर अपनी राय जाहिर की है. अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो जल्द ही अक्षय की 'केसरी' रिलीज होने वाली है.

यह एक पीरियड ड्रामा फिल्म है, जिसमें 1897 में ब्रिटिश भारतीय सेना और अफगानी सेना के बीच सारागढ़ी में हुए युद्ध को दिखाया गया है.'केसरी' में अक्षय कुमार सैन्य कमांडर हवलदार ईशर सिंह का किरदार निभाते नजर आएंगे.अक्षय कुमार के साथ लीड रोल में परिणीति चोपड़ा भी नजर आएंगी. इस फिल्म को अनुराग सिंह डायरेक्ट कर रहे हैं, जो 21 मार्च 2019 को रिलीज होगी.