logo-image

Anasuya Bharadwaj : अनसूया भारद्वाज ने विजय देवरकोंडा पर किया कमेंट, फैंस ने लगाई लताड़

साउथ एक्ट्रेस अनसूया भारद्वाज (Anasuya Bharadwaj) अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहती हैं.

Updated on: 06 May 2023, 05:30 PM

नई दिल्ली :

साउथ एक्ट्रेस अनसूया भारद्वाज (Anasuya Bharadwaj) अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहती हैं. अनसूया भारद्वाज का विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) के साथ विवाद काफी समय से चल रहा है. उन्हें अक्सर सोशल मीडिया पर कटाक्ष करते हुए देखा जाता है. हाल ही में उन्होंने फिर से लाइगर स्टार पर कटाक्ष किया है, जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है. दरअसल, उन्होंने कुशी पोस्टर पर अपने नाम के आगे 'द' का उपयोग करने के लिए विजय देवरकोंडा पर कमेंट किया है, जिसके बाद सोशल मीडिया पर एक्टर के फैंस काफी ज्यादा भड़क गए हैं.  

यह भी पढ़ें : Katrina Kaif : पति विक्की की शर्ट में कैटरीना कैफ ने दिखाई अदाएं, लोगों का हुआ ये हाल....

सोशल मीडिया प्रतिक्रिया -

आपको बता दें कि एक यूजर ने लिखा, 'कैसे शुरू हुई ये प्रतिद्वंद्विता?' दूसरे ने लिखा- 'आंटी'. इसके साथ ही एक और यूजर ने लिखा -  'आप कैसे ऐसे बोल सकती हैं.' सोशल मीडिया पर ऐसी प्रतिक्रिया के बाद एक्ट्रेस ने एक यूजर के कमेंट का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा, 'मॉर्निंग ट्वीपल !! लगा कि यह कई लोगों को जगाने का सही तरीका है! मैं व्यक्तिगत रूप से अपने बहुत से फैन पेज एडमिन को नहीं जानती.. लेकिन मुझे उस प्रभाव पर बहुत गर्व है जो मैं कई अन्य लोगों के विपरीत पैदा करता हूं!.' खैर, ट्विटर पर अनसूया भारद्वाज और विजय देवरकोंडा के प्रशंसकों के बीच जुबानी जंग लंबे समय से चल रही है. 

जानकारी के लिए बता दें कि हाल के दिनों में, जब उन्होंने लाइगर फिल्म के परिणाम पर एक टिप्पणी की थी तो हंगामा मच गया था. इससे पहले उन्होंने अर्जुन रेड्डी फिल्म में मां के अपशब्द का इस्तेमाल करने के लिए भी उन्हें लताड़ा था. हालांकि, ध्यान देने वाली बात यह है कि विजय ने अभी तक इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है.