logo-image

सोशल मीडिया पर देखे जा रहे अनन्या पांडे के ये दो वीडियो, चंकी भी आए नजर

देश के बहुचर्चित केस मुंबई क्रूज शिप ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री अनन्या पांडे से पूछताछ पूरी कर ली है. अन्नया का नाम आर्यन खान की व्हाट्सअप चैट में सामने आया है

Updated on: 21 Oct 2021, 06:45 PM

नई दिल्ली:

देश के बहुचर्चित केस मुंबई क्रूज शिप ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री अनन्या पांडे से पूछताछ पूरी कर ली है. अन्नया का नाम आर्यन खान की व्हाट्सअप चैट में सामने आया है. एनसीबी की टीमों ने गुरुवार को बॉलीवुड मेगास्टार शाहरुख खान के बांद्रा पश्चिम और अभिनेत्री अनन्या पांडे के खार पश्चिम स्थित आवासों का औपचारिक 'दौरा' किया. इसके बाद अनन्या पिता चंकी पांडे के साथ अपना बयान दर्ज कराने एनसीबी दफ्तर पहुंची. इस बीच अनन्या पांडे के दो वीडियो सामने आए हैं, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. इन वीडियो में अन्नया अपने पिता चंकी पांडे के साथ एनसीबी दफ्तर आती और जाती दिखाई पड़ी हैं. 

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की टीमों ने गुरुवार को बॉलीवुड मेगास्टार शाहरुख खान के बांद्रा पश्चिम और अभिनेत्री अनन्या पांडे के खार पश्चिम स्थित आवासों का औपचारिक 'दौरा' किया. एनसीबी ने 2 अक्टूबर को लग्जरी क्रूज शिप पर हुई रेव पार्टी की चल रही जांच के तहत गुरुवार को अंधेरी में एक स्थान पर छापेमारी भी की.

एनसीबी के क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेड़े ने बाद में एक बयान में कहा, "एनसीबी मुंबई जोनल यूनिट के अधिकारियों ने नोटिस की उचित प्रक्रिया का पालन करते हुए शाहरुख खान से मामले की जांच से संबंधित कुछ सामग्री की मांग के लिए (सीआर 94/21 मामला) के संबंध में आर्यन खान के आवास 'मन्नत' का दौरा किया." उन्होंने कुछ मीडिया संस्थानों की ओर से सुपरस्टार शाहरुख के सी-फेसिंग (समुद्र के सामने वाले) बंगले में एनसीबी के दौरे को 'छापेमारी' करार देने वाली खबरों को भी खारिज कर दिया.