logo-image

 अनन्या पांडे का दिखा बोल्ड अवतार, अनन्या ने शेयर की फोटोशूट की तस्वीरें

 अनन्या पांडे का दिखा बोल्ड अवतार, अनन्या ने शेयर की फोटोशूट की तस्वीरें

Updated on: 23 Jul 2022, 02:06 PM

highlights

  •  अनन्या पांडे का दिखा बोल्ड अवतार
  • फिल्म के ट्रेलर लांच में अनन्या दिखीं परेशान
  • ड्रेस में काफी अनकंफर्टेबल दिख रही थीं अनन्या 

 

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की सबसे फेमस स्टारकिड, अपने फैशन स्टाइल के कारण सुर्खियों में रहती हैं. आमतौर पर अनन्या पांडे शार्टस औऱ टाइट फिटिंग कपड़ों में ही स्पॉट होती हैं. अनन्या पांडे को चाहे फिल्म का प्रमोशन करना हो या फिर किसी अवॉर्ड फंक्शन में जाना हो, अनन्या अक्सर खुद को हमेशा मेंनटेन रखती है. आपको बता दें कि अनन्या बीटाउन की उन एक्ट्रेस में शामिल हैं जो बोल्ड आउटफिट को शानदार तरीके से कैरी करती हैं. लेकिन हाल ही में अपनी नई फिल्म के ट्रेलर लॉन्च में पहुंची एक्ट्रेस अनन्या पांडे अपने कपड़ो को लेकर काफी असहज दिखीं

दरअसल अनन्या पांडे अपनी नई फिल्म के ट्रेलर लांच में कपड़ों में लगे बोल्ड कट्स की वजह से काफी ज्यादा परेशान दिख रही थीं वही अनन्या ने इस लुक में अपने फोटोशूट से कई तस्वीरें शेयर कीं. तस्वीरें शेयर होने के बाद से लगातार इंटरनेट पर अनन्या का लुक वायरल हो रहा है औऱ वही सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें अनन्या के साथ उनके साथ विजय देवरकोंडा और रणवीर सिंह भी मौजूद थे. इस इवेंट के लिए अनन्या पांडे बेहद गॉर्जियस लुक में पहुंची थीं. मिस पांडे ने ब्लैक कलर की कटआउट डिटेलिंग ड्रेस को चुना था जिसकी नी लेंथ थी. वहीं इस ड्रेस की थाई हाई स्लिट काफी ज्यादा बोल्ड दिख रही थी. जबकि हॉल्टर नेक के साथ ही फ्रंट मिड रीफ पर भी कट आउट बना था। 

अनन्या की ये रिस्की थाई हाई स्लिट ड्रेस क्लोदिंग लेबल रूम 24 से ली गई थी. जिसके साथ अनन्या ने प्वॉइंटेड ब्लैक पम्प्स को मैच किया था. वहीं बात करें मेकअप की तो कोहल आईलाइनर के साथ ग्लॉसी पिंक कोरल लिप्स शेड बेहद खूबसूरत लग रहे थे. जिसके साथ अनन्या ने बालों को साइड पार्टीशन में मेसी कर्ली लुक दिया था. जिसमे वो जबरदस्त तरीके से हॉट एंड फैशनेबल लग रही थीं। 

सभी जानते है कि एक्ट्रेस अनन्या पांडे इन दिनों अपनी बोल्ड और ग्लैमरस लुक्स के चलते सुर्खियां बटौर रही हैं. जिसके बाद अनन्या ने फिर एक बार एक नए लुक्स में फोटोशूट की तस्वीरें भी शेयर की है. हालांकि ट्रेलर लांच के मौके पर पहुंची अनन्या इस ड्रेस में काफी अनकंफर्टेबल दिख रही थीं. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आप साफ देख सकते है कि कैमरापर्सन अनन्या पांडे की तस्वीरें खींचने की कोशिश कर रहे हैं और अनन्या बार-बार कपड़ों को ठीक करते दिख रही हैं. जिसे की पता चलता है कि अनन्या अपने कपड़ो को लेकर काफी असहज महसूस कर रही है.
 
आपको बता दें कि अनन्या के इस वीडियो पर ट्रोलर्स ने भी जमकर निशाना साधा है और मिस पांडे को उर्फी की छोटी बहन भी बता दिया. वहीं एक ट्रोलर ने लिखा है कि उर्फी इससे ज्यादा कट्स लगे कपड़े पहनती है लेकिन कॉन्फिडेंट रहती है.