logo-image

अनन्या पांडे अपनी ही हरकतों से होती हैं ट्रोल , इस बार लेकिन वजह है कुछ और

अनन्या पांडे ने भले ही फिल्मों में ज्यादा कमाल ना दिखाया हो, लेकिन वो अपनी हरकतों की वजह से खबरों का हिस्सा जरूर बनी रहती हैं. बता दें एक्ट्रेस का जन्म 30 अक्टूबर 1998 हुआ था. उन्होंने बॉलीवुड से अपने करियर की शुरूआत की .

Updated on: 21 Oct 2021, 03:19 PM

मुंबई:

अनन्या पांडे (Ananya Pandey) ने भले ही फिल्मों में ज्यादा कमाल ना दिखाया हो, लेकिन वो अपनी हरकतों की वजह से खबरों का हिस्सा जरूर बनी रहती हैं. बता दें एक्ट्रेस का जन्म 30 अक्टूबर 1998 हुआ था. उन्होंने बॉलीवुड से अपने करियर की शुरूआत की . वह फेसम एक्टर चंकी पांडे (Chunkey Pandey) की बेटी हैं.उन्होंने 2019 में फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 (Student of the year 2) और कॉमेडी पति पत्नी और वो में लीड रोल से एक्टिंग में कदम रखा. इसके साथ उन्होंने फिल्मफेयर पुरस्कार जीता. जिसकी वजह से वो खूब ज्यादा ट्रोल भी हुई थी. वो अक्सर ऐसा कुछ करती हैं कि उन्हें ट्रोल होना पड़ जाता है. 2019 में टीन फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 के साथ टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया के साथ उन्होंने अपने एक्टिंग का दम दिखाया था. जो धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित थी. उनकी इस फिल्म ने कुछ खास कमाल नहीं दिखाया था. 

यह भी पढ़ें: एक तरफ शिल्पा हुई गंजी, दूसरे तरफ हुआ ये कांड

अनन्या पांडे  विवाद - 

किंग खान के बेटे आर्यन खान ड्रग्स केस को लेकर पुलिस की हिरासत में हैं. अब इस मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की एक टीम गुरुवार दोपहर को बॉलीवुड मेगा स्टार किंग खान के घर मन्नत (Mannat) पहुंची थी.  इसके साथ ही चंकी पांडे  की बेटी अनन्या पांडे (NCB at Ananya Pandey’s House)के घर पर भी NCB की एक टीम पहुंची है. NCB ने अनन्या पांडे को पूछताछ के लिए नोटिस दिया है.

यह भी जानें -एक तरफ शिल्पा हुई गंजी, दूसरे तरफ हुआ ये कांड