logo-image

हॉलीवुड में करियर बनाने को लेकर अनन्या पांडे हुईं ट्रोल, ट्रोलर्स ने बॉलीवुड में ढंग से एक्टिंग करने की दी सलाह

अनन्या पांडे (Ananya Panday) और विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) की फिल्म 'लाइगर' पर्दे पर आ चुकी है. फिल्म को दर्शकों का कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला है. अब फिल्म को लेकर हर कोई अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहा है.

Updated on: 27 Aug 2022, 01:23 PM

नई दिल्ली :

अनन्या पांडे (Ananya Panday) और विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) की फिल्म 'लाइगर' पर्दे पर आ चुकी है. फिल्म को दर्शकों का कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला है. अब फिल्म को लेकर हर कोई अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहा है. दरअसल, सोशल मीडिया पर फिल्म ट्रोलर्स का शिकार हो रही है. फिल्म को प्रशंसकों और आलोचकों से समान रूप से खराब समीक्षा मिली है, और फिल्म में कलाकारों और उनके कुछ बातचीत के सीन का जमकर मजाक भी उड़ाया जा रहा है. हुआ यूं कि फिल्म के एक सीन में अनन्या यह कहती नजर आ रही थी कि वह (Ananya Panday) अपने एक्टिंग के करियर को आगे बढ़ाने के लिए हॉलीवुड जा रही है, जिसके बाद से फिर क्या था ट्रोलर्स ने उन्हें (Ananya Panday) निशाने पर ले लिया है. 

यह भी जानिए -  फिल्म Pushpa 2 को लेकर फैंस के लिए आई बड़ी खुश खबरी, जोर- शोर से चल रहा है काम

इस सीन को देखने के बाद एक ट्विटर यूजर ने लिखा, 'सीरियसली पहले बॉलीवुड में ढंग से एक्टिंग करलो बहन'. एक अन्य ने कहा, 'मैं अभी भी हंस रहा हूं., स्कारलेट जोहानसन, एम्मा वाटसन आदि जैसी हॉलीवुड अभिनेत्रियों को अब अनन्या पांडे से मुकाबला करना होगा.' एक अन्य ने पूछा, 'इस फिल्म के लेखक ने ऐसा डायलॉग लिखने के लिए क्या किया.' लोगों की प्रतिक्रियाएं देखकर ये तो साफ हो गया है कि फिल्म को दर्शक कुछ खास पसंद नहीं कर रहे है. अगर विजय देवरकोंडा की बात की जाए तो यह उनकी पहली हिंदी फिल्म है. 

बता दें,  हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अनन्या (Ananya Panday) ने भविष्य में हॉलीवुड में अपना करियर बनाने को लेकर कहा था कि 'अगर मुझे किसी चीज के लिए ऑडिशन मिलता है तो मुझे बहुत खुशी होगी. दुनिया भर में काम करने के लिए बहुत सारे दिलचस्प अवसर हैं. ओटीटी के साथ, दुनिया बहुत छोटी जगह बन गई है. आपके पास कई अलग-अलग प्रकार की पहुंच है. इतनी सारी भाषाओं में सिनेमा का तो, क्यों नहीं?'